Bachchan Family के सच से उठा पर्दा, Abhishek ने Amitabh Bachchan को लेकर कही बड़ी बात

Bachchan Family को लेकर आए दिन कोई न कोई खुलासे होते रहते हैं. हाल ही में Amitabh Bachchan को लेकर Abhishek ने बड़ा खुलासा किया है.

बच्चन परिवार (Bachchan Family) बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश का जाना पहचाना नाम है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत नाम चलता है. अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और वह आज भी अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना कर देते हैं. इस समय अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने अपने पिता अमिताभ बच्चन को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है. अपने बयान में अभिषेक ने कहा है कि मेरे पिता कभी भी मेरी मदद नहीं करते. यहां तक कि मुश्किल के समय में भी वह साथ नहीं देते हैं. भरी महफिल में अभिषेक ने अपने पिता की सच्चाई से पर्दा उठा दिया है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं और उन्होंने कई सारी हिट फिल्म इंडस्ट्री में दी है. यही वजह है कि हर जगह उन्हें पहचाना जाता है. हाल ही में अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया था इस वीडियो में वो यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि मेरे पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कभी मेरी मदद नहीं करते हैं. अभिषेक ने अपना यह बयान कपिल शर्मा शो में दिया था. अभिषेक ने यहां पर कहा था कि मेरे पिता अमिताभ बच्चन मेरी हेल्प नहीं करते. मैं उनसे फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए बोलता हूं तो मना कर देते हैं और कोई सलाह भी नहीं देते. सीधे शब्दों में बोला जाए तो अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन के बारे में यह कहा है कि वह किसी भी बात में उन्हें मदद करने से मना कर देते हैं.

Must Read- Maharashtra Board 10th Result 2022: जारी हुआ रिजल्ट, 96.94% स्टूडेंट्स ने मारी बाजी 

आपको बता दें कि भले ही अभिषेक ने ऐसा कहा हो कि उनके पिता उनकी मदद नहीं करते लेकिन इसके पीछे एक खास वजह भी है. अभिषेक ने बताया है कि उनके पिता चाहते हैं कि वह सब कुछ अकेले अपने दम पर ही करें. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया कि मेरे पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कभी भी उनके लिए किसी से सिफारिश नहीं की क्योंकि वह चाहते हैं कि मैं अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊं और किसी की पहचान की जरूरत मुझे ना पड़े. अपने इस बयान में अभिषेक बच्चन ने अपने पिता को लेकर यही कहा है.