ईरान (Iran) की एक तेहरान से चीन जा रही फ्लाइट में बम मिलने की खबर के बाद सनसनी फ़ैल गई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ये विमान भारतीय वायुक्षेत्र में उड़ रहा था। अनजान खतरे की संभावना को देखते हुए भारत सरकार ने इस ईरानी विमान को दिल्ली में उतारने की अनुमति नहीं दी। इसके साथ ही वायुसेना ने अपने दो सुखोई विमान फ्लाइट के पीछे लगा दिए।

Also Read-Stock Market : अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयर में 20 प्रतिशत उछाल, जानिए क्या है एक्सपर्ट्स की राय

दिल्ली एयरबेस में उतरने की मांगी गई थी अनुमति

भारतीय वायु सेना के द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार इस ईरानी विमान में बम होने की सुचना मिलने के बाद विमान में हड़कंप मच गया और साथ ही एयरक्रॉफ्ट की ओर से दिल्ली एयरबेस में उतरने की अनुमति मांगी गई, लेकिन भारतीय वायु सेना के द्वारा इस विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने की अनुमति नहीं प्रदान की गई, बल्कि इसके स्थान पर पंजाब और जोधपुर एयरबेस से दो सुखोई विमान इस ईरानी फ्लाइट के पीछे लगा दिए गए।

Also Read-MP में टूव्हीलर पर Helmet हुआ अनिवार्य, फोर व्हीलर में Seat Belt लगाना जरूरी, वरना कटेगा चालान

चीन की ओर जाने की अनुमति दी गई

ईरानी विमान में बम होने की सुचना मिलने के बाद विमान में हड़कंप मच गया और साथ ही एयरक्रॉफ्ट की ओर से दिल्ली एयरबेस में उतरने की अनुमति मांगी गई, लेकिन भारतीय वायु सेना के द्वारा इस विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने की अनुमति नहीं प्रदान की। इसके बाद इस फ्लाइट में बम नहीं मिलने की खबर के बाद इसे चीन की ओर जाने की अनुमति दी गई।