पुलिस की गिरफ्त में Mhow की घटना का मुख्य आरोपी, गृहमंत्री ने दी पूरी जानकारी

महू (Mhow) के पिगडंबर में बीते दिन विवाद (Conflict) हुआ है। इसके बाद क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

narottam mishra

इंदौर : महू (Mhow) के पिगडंबर में बीते दिन विवाद (Conflict) हुआ है। इसके बाद क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। बताया जा रहा है कि यहां स्थानीय भाजपा नेता उदल सिंह चौहान के पुत्र सुजीत की हत्या कर दी गई जिसके बाद काफी ज्यादा हंगामे किए गए। करीब 3 घंटे तक एबी रोड पर चक्काजाम रहा। इस मामले को लेकर अभी हाल ही में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है।

उन्होंने बताया है कि मध्य प्रदेश के नक्सली प्रभावित बालाघाट, मंडला, डिंडोरी जिले में विशेष सहयोगी दस्ता बनाया जा रहा है। गृह विभाग के पास इस संबंध में प्रस्ताव करना विचारधीन है। ऐसे में अब इसको जल्द ही कैबिनेट भेजा जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि इंदौर के महू के किशनगंज की घटना के मुख्य आरोपी राजू खटीक को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है।

Must Read : Corona Virus Indore : आज ही के दिन 2 साल पहले मचा था कोरोना का तांडव, ऐसे हो गए थे हालात

साथ ही उनके घर को भी जमीदोज कर दिया गया है। अब मध्यप्रदेश में अपराधी किनता भी बड़ा हो उसे नहीं छोटा जाएगा। जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य कानून बनने के बाद पीड़िता तेजी से सामने आ रही है और पुलिस में केस दर्ज करवा रही है। इसके अलावा गृहमंत्री ने ये भी कहा है कि लव जिहाद के मामलों में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कमलनाथ को लेकर अपने बयान में कहा है कि मल नाथ ने अरुण यादव को प्रदेश कांग्रेस में हर स्तर पर दरकिनार कर दिया है। ऐसे में वो अपनी व्यथा सुनाने सोनिया गांधी जी के पास गए थे। उन्होंने कहा है की एमपी में अरुण यादव कमल नाथ के नेतृत्व को सीधे चुनौती देंगे।

देखें गृहमंत्री ने अपने बयान में आगे क्या कहा –