ओटीटी पर ‘The Kashmir Files’ ने मचाया धमाल, पहले ही हफ्ते जी5 पर पाए इतने लाख व्यूज

'The Kashmir Files' फिल्म ने आते से ही धमाल मचा दिया था। इस फिल्म को बच्चे से लेकर बढ़े बूढ़ो तक हर किसी ने देखी है।

the kashmir files

‘The Kashmir Files’ फिल्म ने आते से ही धमाल मचा दिया था। इस फिल्म को बच्चे से लेकर बढ़े बूढ़ो तक हर किसी ने देखी है। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने का एक नया रिकॉर्ड बनाया है साथ ही इतिहास भी रच दिया है। आपको बता दे, ये फिल्म काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही है। इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाया गया है।

Must Read : Siddharth Shukla के फैंस ने Vishal Kotian को सुनाई खरी-खोटी, अभिनेता का आखिरी गाना देख हुए इमोशनल

इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ये फिल्म कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनाई गई है। इस फिल्म को 13 मई को Zee5 पर स्ट्रीम किया गया। ऐसे में एक हफ्ते के अंदर ही इस फिल्म ने ओटीटी पर धमाल मचा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 9 मिलियन (90 लाख) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बताया जा रहा है कि ओपनिंग वीकेंड में इस फिल्म ने 6 मिलियन व्यूज पाए है। वहीं स्ट्रीमिंग मिनट्स (220 मिलियन) व्यूज मिले है।

आपको बता दे, इससे पहले भी इस फिल्म को हफ्ते में 90 लाख बार देखा गया और 300 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट्स मिले है। इस फिल्म ने अब तक की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि यह मेरी अब तक की सबसे संतुष्टि देने वाली फिल्म है। मैं ऑडियंस का आभारी हूं कि उन्होंने इसे अपनाया और प्यार किया।