कपिल शर्मा के शो में हमेशा टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारे अपनी फिल्मों या फिर शोज का प्रमोशन करने आते हैं लेकिन इस हफ्ते कपिल शर्मा का शो काफी खास होने वाला है। कपिल शर्मा अपने शो के अपकमिंग एपिसोड में भारतीय चार्ली चैपलिन कहे जाने वाले दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आएंगे।

अपकमिंग शो में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 11 मशहूर कमेडियन देंगे। सोनी टेलीविज़न द्वारा इसका एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें सभी दिग्गज एक साथ आकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। जिसमें सभी लोग हंसते हंसते राजू श्रीवास्तव को याद कर रहे हैं।

इस शो के दौरान कपिल के साथ सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे कई कॉमेडियन नजर आ रहे हैं। शो में कपिल शर्मा सबका स्वागत करने के बाद कहते हैं कि वह आज हंसते-हंसते राजू श्रीवास्तव को याद करेंगे। इसके बाद कॉमेडियन्स सबको हंसाने का काम करते हैं। हालांकि, यह वीडियो राजू श्रीवास्तव की कुछ तस्वीरों के साथ शुरू होता है, जिसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: दिल्ली सरकार और LG के बीच तनातनी, मनिष सिसोदिया ने चिट्ठी लिखकर किया पलटवार

कपिल शर्मा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हमारे प्यारे राजू भाई को श्रद्धांजलि। इसी हफ्ते केवल पर।’ सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक कमेंट कर रहे हैं। जिस पर कई यूज़र्स कमेंट कर लिख रहे है हमने हमारे भारतीय चार्ली चैपलिन को हमेशा के लिए खो दिया।