जब घर में शादी होती है तो हर तरफ खुशी का माहौल होता है। शादी वाले घर में अलग ही रौनक देखने को मिलती है। इस खास दिन को दूल्हा-दुल्हन के साथ ही सभी मेहमान भी पूरी तरह एन्जॉय करते हैं। शादी का सीजन शुरू हो गया है और सोशल मीडिया पर शादी के कई सारे वीडियोज वायरल हो रहे हैं। खासकर शादी में होने वाले डांस के कई सारे वीडियोस वायरल हो रहे है। वैसे तो देवर-भाभी का रिश्ता बहुत पवित्र होता है, लेकिन इस वीडियो में जब दूल्हे राजा अपनी पत्नी को अपने भाई के साथ यानि की देवर-भाभी को डांस करते हुए देखते है तो गुस्सा हो जाते है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को आप यू-ट्यूब पर भी देख सकते हैं। वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिल रहे है। वीडियो में देवर-भाभी राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘उफ्फ क्या रात आई है’ पर झूमकर डांस कर रहे है। देवर अपनी भाभी का हाथ थामे रोमांटिक डांस कर रहा था और पीछे से दूल्हे मियां जल्दी-जल्दी चलते हुए डीजे के पास जाते हैं और उसे कुछ कहने लगते है। दूल्हे मियां का मिजाज देख देवर भी हालात समझ जाता है। इसके बाद वह डांस फ्लोर पर आता है और दोनों से कुछ कहने लगता है।

सोशल मीडिया में इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स आ रहे है। एक यूजर वीडियो पर कमेंट करता है,”आज तो भाभी की शामत है।’ वहीं दूसरा यूज़र लिखता है,’इस तरह अपने देवर के साथ कौन डांस करता है भाई।’ कई लोगों को देवर-भाभी का ये डांस खूबसूरत भी लग रहा है।