शिमला में PM Modi के लिए हाथों से बनाई पेंटिंग लेकर पहुंची लड़की, प्रधानमंत्री ने की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा ही देश के युवाओं को आगे बढ़ने की प्रेरणा देते रहते हैं. हाल ही में शिमला में रैली के दौरान उन्होंने एक लड़की द्वारा बनाई गई पेंटिंग लेने के लिए गाड़ी रुकवा कर खुद उतर कर उससे पेंटिंग ली.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को शिमला पहुंचे और वहां पर रिज मैदान में जनता को संबोधित किया. शिमला में प्रधानमंत्री की रैली भी निकाली गई जहां लोगों का हुजूम उमड़ता दिखाई दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज मेरे जीवन का महत्वपूर्ण दिन है और इस विशेष दिन पर देव भूमि को प्रणाम करने का मौका मिलना सौभाग्य की बात है. इस दौरान पीएम मोदी ने मंच से कई योजनाओं की जानकारी भी दी जिससे हिमाचल को लाभ मिलेगा.

हमेशा ही यह देखा जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं को और अच्छे काम करने वालों को सराहते दिखाई देते हैं. जब भी कोई प्यार से उनके लिए कुछ भी करता है उसे पीएम मोदी तहे दिल से स्वीकार करते हैं और कलाकारों को हमेशा ही आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. उनके शिमला दौरे के दौरान भी एक ऐसा ही वाकया देखा गया.

Must Read- Ranbir Kapoor का विशाखापट्टनम में हुआ भव्य स्वागत, फूलों की माला और ढोल नगाड़े से किया वेलकम

शिमला में रोड शो के दौरान जहां भारी भीड़ पीएम मोदी को देखने के लिए उमड़ रही थी उसी दौरान एक लड़की उन्हें पेंटिंग देने के लिए खड़ी हुई थी. पीएम मोदी का ध्यान जैसे ही उसकी और गया उन्होंने तुरंत ही अपनी गाड़ी रुकवाई और लड़की के पास पहुंचे. उन्होंने लड़की से बात करते हुए उसका नाम पूछा लड़की के नाम बताने पर पीएम मोदी ने पूछा कि कहां रहती हो और यह भी पूछा कि क्या यह पेंटिंग तुम बनाती हो? इस पर लड़की ने हां कहा पीएम मोदी ने पूछा कि कितने दिन में तैयार की इस पर लड़की ने कहा कि एक ही दिन में. इसके बाद प्रधानमंत्री ने लड़की को शाबाशी देते हुए आशीर्वाद दिया. पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.