सिद्धहस्त ज्योतिष रत्न अर्चना सरमंडल इंदौर। प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में उतार चढ़ाव आते है और दिन-रात परिश्रम के बाद भी जब सफलता नहीं मिलती है तो भाग्य भरोसे छोड़कर निराश हो जाते है। ऐसे में सिद्धहस्त ज्योतिष रत्न अर्चना सरमंडल किसी भी यजमान की पत्रिका देख कर भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त करती है।

ज्योतिषाचार्य बगलामुखी साधक अर्चना सरमंडल का कहना है कि ये अभी तक में 25000 से ज्यादा पत्रिकाएं देख चुकी है। मुख्य रूप से ज्योतिषाचार्य बगलामुखी साधक अर्चना सरमंडल का उज्जैन में पहला ऑफिस है और दूसरा ऑफिस इंदौर में किया गया जहा प्रत्येक मंगलवार, बुधवार को यजमानों की पत्रिका को देखेंगी विजयदशमी से इंदार में ऑफिस का शुभारंभ हो गया है। आप ज्योतिषाचार्य बगलामुखी साधक है और 16 साल की उम्र में दीक्षा हुई थी। बगलामुखी के मंत्रों से देवी अष्टम महाविद्या है।

Read More : इंदौर शहर के लेखक अमित नेवासकर की पुस्तक पनौती संघर्ष से बना मोती का विमोचन

मारण मोहन वशीकरण स्तंभन उच्चाटन आदि शक्तियों से विभूषित हैं। साधना के क्षेत्र में में 22 पुरुषचरण पूर्ण किए हैं। हर पुरश्चरण सवा लाख मंत्रों का होता है तब जाकर सिद्धि प्राप्त होती । यह एक तरह की महाशक्ति विद्या कही जा सकती है। आपने ज्योतिष में एमए डिप्लोमा किया है। अभी तक 25000 से ज्यादा पत्रिकाएं देख चुकी है और ज्योतिष तंत्र मंत्र साधना के क्षेत्र में कई अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ज्योतिष शिरोमणि तंत्र आचार्य विक्रमादित्य ज्योतिष रत्न, ब्राह्मण धर्म ध्वज धारण ज्योतिष सूर्य. लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन (ताई) द्वारा धर्म संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए 2019 में गौरव रत्न से अलंकृत भी किया गया था।

Read More : Shweta Tiwari ने 41 की उम्र में दिखाया जबरदस्त अंदाज, एक्ट्रेस की सादगी ने कर दिया मदहोश

ज्योतिषाचार्य अर्चना सरमंडल इंदौर में प्रत्येक मंगलवार को सामान्य सभी यजमान की पत्रिकाएं देखेंगी और बुधवार को यजमान विशेष परामर्श ले सकेंगे। 12 अक्टूबर दिन बुधवार को सभी के हित में निःशुल्क पत्रिका देखी जाएंगी। जो भी निशुल्क पत्रिका दिखाना चाहते हैं, वह 12 अक्टूबर को संपर्क कर सकते हैं।

भवदीय,

श्रीमान् सम्पादक महोदय.

दैनिक

इन्दौर

प्लॉट नंबर 34 रत्ना लोक कॉलोनी

आपके लोकप्रिय समाचार पत्र में प्रकाशित कर अनुगृहित करें।

स्कीम नंबर 53 अपोलो प्रीमीयर के पास. इन्दौरमो. 9826182233,