फिल्म ‘मिशन मंगल’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, इस अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' काफी चर्चा में है। इस फिल्म में एक वैज्ञानिक की कहानी को दिखाया गया है

0
146

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ काफी चर्चा में है। इस फिल्म में एक वैज्ञानिक की कहानी को दिखाया गया है, जो भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने में अपना योगदान देते हैं। अब तक फिल्म के कुछ पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। जिन्हें देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में मिशन मंगल का पहला गाना ‘दिल में मार्स है’ रिलीज हुआ है।

‘दिल में मार्स है’ गाना आते ही इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो गया है। ये फिल्म का एंथम सॉन्ग है, जो वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत को सेलिब्रेट करता है। एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति ने बताया कि हमने कुछ चीजें ट्राय की, जो बहुत टैक-हैवी थी और वे किसी तरह उन भावनाओं को नहीं ला पाई, जिसे हम हाईलाइट करना चाहते थे। इसलिए अपने कुछ सिंपल करने का फैसला लिया, जिससे सेटिमेंट्स साफ तौर पर झलक सके। यह विचार अपनी मंजिल को पाने के लिए वैज्ञानिकों की भावना को उजागर करने के लिए था और दिल में मार्स है, यही सब कहता है। ये एक एंथम है, जो कहानी को एक साथ बांधता है। हर वैज्ञानिक जो मिशन मंगल के लिए काम कर रहा है, उसका इसे लेकर अपना आइडिया है, लेकिन उनका पालन करने में उन्हें मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ही मिशन मंगल का ट्रेलर आउट हुआ था। करीब 3 मिनट लंबे इस ट्रेलर में मंगल ग्रह पर पहुंचने में वैज्ञानिकों को जो संघर्ष करना पड़ा था, उसी को दिखाया गया है। इसमें हर कोई इस मिशन को सक्सेसफुल बनाने में जुटा हुआ है, लेकिन शुरुआत से ही उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। तमाम मुसीबतों के बाद भी ये वैज्ञानिक कड़ी मेहनत से इस मिशन को पूरा करते हैं।

https://www.instagram.com/p/B0U5m97n3td/?utm_source=ig_web_copy_link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here