इंदौर में हुई रियल स्टेट कर्मचारी देवांशु मिश्रा की हत्या की आरोपी किन्नर जोया को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ ही उनके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इससे पुलिस ने इन तीनों आरोपियों की पहचान कर पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक, किन्नर जोया शातिर अपराधी है और अपराधिक किस्म के लड़को का गिरोह संचालित कर रही थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे है।

दरअसल, जोया को लेकर खुलासा हुआ है कि वह फेसबुक पर हिंदू लड़कों को फंसाती थी। ऐसे में उसके निशाने पर ज्यादातर समृद्व परिवार के लड़के रहते थे। वह उन्हें झूठे प्यार के जाल में फंसाती फिर उन्हें ड्रग्स की लत लगाती थी। बड़ी बात ये है कि जोया खुद ड्रग्स एडिक्ट है और अबतक कई समृद्व घर के लड़कों को नशे के दलदल में धकेल चुकी है।

इतना ही नहीं हाल ही में किन्नर जोया को लेकर एक और बड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है। ये खुलासा रियल स्टेट कर्मचारी की हत्या में हुआ है। दरअसल, किन्नर से लड़की बनी जोया ने दिया वारदात को अंजामबताया जा रहा है कि वह फेसबुक के जरिए हिुदू लड़कों से दोस्ती करती थी। खुद को कुंवारा बताकर उन्हें प्यार के जाल में फंसाती। फिर व्हाटसएप पर वीडियों काॅल कर अश्लील हरकतें करती और वीडियों रिकाॅर्ड कर लेती थी। इसी वीडियों के आधार पर वह लड़को को ब्लैकमेल कर उन्हें अपने साथ संबंध बनाने को मजबूर करती थी। यदि कोई इसके लिए मना करता तो वीडियों वायरल करने की धमकी देती थी। ऐसा कर वह कई युवाओं के भविष्य को बिगाड़ चुकी है।