सामने आई Nita Ambani की गहरी सच्चाई! Shahrukh Khan के बेटे से करतीं हैं बेहद प्यार

शाहरुख़ खान को बॉलवुड की दुनिया में सबसे ज्यादा सम्मान और इज्जत दी जाती है. शाहरुख़ खान का करियर शुरू से काफी अच्छा रहा है.

शाहरुख़ खान को बॉलवुड की दुनिया में सबसे ज्यादा सम्मान और इज्जत दी जाती है. शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का करियर शुरू से काफी अच्छा रहा है. फिल्म जगत में उन्हें किंग खान के नाम से बुलाया जाता है. वहीं, शाहरुख़ खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, शाहरुख़ खान को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है कि मुकेश अंबानी की पातरणी नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ शाहरुख खान के बेटे का अनोखा रिश्ता है. दोनों ही एक दूसरे के काफी करीब है.

यह भी पढ़े – पिंक ड्रेस पहन Harnaaz Sandhu ने ग्लैमरस का लगाया तड़का, तस्वीरें वायरल 

इसी बात को लेकर हर तरफ काफी चर्चा हो रही है. कई सबूत सामने आने के बाद यह मामला काफी बढ़ता दिखाई दे रहा है. हर कोई नीता अंबानी और शाहरुख खान के रिश्ते की ही बात कर रहा है.वहीं, शाहरुख़ खान के बेटे की बात करे तो नीता अंबानी शाहरुख खान के बेटे को बेहद प्यार करतीं हैं. शाहरुख के बेटे का नाम अबराम खान है जो कि नीता अम्बानी को काफी प्रिय है क्योंकि वह बहुत प्यारा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अबराम खान शाहरुख़ खान का सबसे छोटा बीटा है.

यह भी पढ़े – Rekha की शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, अमिताभ की जगह इस व्यक्ति के साथ ले लिए थे फेरे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जितना नाम शाहरुख़ खान का मशहूर है उतना ही उनके घर मन्नत का भी मशहूर है. वहीं, इसी बीच मन्नत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.दरअसल, शनिवार को शाहरुख़ खान के घर मन्नत के नाम को स्टाइलिश बना दिया गया है. इस बात को शाहरुख़ खान ने खुद अपने ट्विटर के जरिए बताया है. मन्नत की तस्वीर को कई लोगों ने शेयर भी किया है. उनके फैंस मेगास्टार के घर की नेम प्लेट से तुलना भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, ‘नई नेम प्लेट पर मन्नत तब और अब.’