जनता से नजर मिलाने की मुख्यमंत्री में हिम्मत नहीं – शुक्ला

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के द्वारा कल इंदौर में जो 265 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया गया, वह जनता के साथ धोखा है ।

appointment of government advocates
appointment of government advocates

इंदौर। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के द्वारा कल इंदौर में जो 265 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया गया, वह जनता के साथ धोखा है । बिजली और पानी के संकट से परेशान जनता से नजर मिलाने की हिम्मत मुख्यमंत्री में नहीं है ।

शुक्ला ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि भोपाल में बैठकर इंदौर में 265 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का भूमि पूजन किया गया । इसमें अधिकांश कार्य रूटीन के कार्य है , जो कि नगर निगम के द्वारा सामान्य रूप से किए जाते हैं । किसी गली में पेवर ब्लॉक लगाना है, तो किसी गली में सीवरेज लाइन अथवा पानी की लाइन डालना है । ऐसे कामों का भूमि पूजन कल मुख्यमंत्री के हाथों करवा दिया गया । यह भूमि पूजन समारोह जनता के साथ धोखा है ।

Also Read – विष्णु खरे के मामले में निगमायुक्त ने आयुक्त नगरीय विकास एवं आवास को लिखा पत्र

विधायक शुक्ला ने कहा कि इंदौर में जनता बिजली और पानी के संकट से हैरान परेशान हैं । नर्मदा के तीन चरण का पानी आने के बाद भी इंदौर के नागरिकों को अपनी आवश्यकता के अनुसार पानी नहीं मिल रहा है । पानी की चोरी और पानी की बर्बादी आम बात बनी हुई है । बिजली का संकट बढ़ते जा रहा है । इंदौर शहर में ही चाहे जब अघोषित रूप से बिजली की कटौती की जा रही है । जनता हैरान परेशान है । ऐसे में जनता की बिजली – पानी की समस्या का समाधान करने और उनके बीच में जाकर उनकी समस्या की स्थिति को समझने के बजाय मुख्यमंत्री भोपाल में बैठकर वर्चुअल रूप से भूमि पूजन के नाम पर जनता को धोखा देने में लगे हुए हैं ।

शुक्ला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिए गए निर्देश के परिप्रेक्ष्य में अब नगर निगम के चुनाव निकट होते हुए नजर आ रहे हैं । इस चुनाव को ध्यान में रखते हुए ही मुख्यमंत्री जनता को धोखा देकर अपनी पार्टी को सत्ता दिलाने की कोशिश करने में लग गए हैं ।

Also Read – निगम के विकास कार्यों का CM शिवराज ने किया वर्चुअली भूमिपूजन, हितलाभ राशि का हुआ वितरण