पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अपने एक बयान में आतंकवाद को पाकिस्तान की प्रमुख समस्याओं में से एक बताया है। उल्लेखनीय है कि उत्तरी पश्चिमी पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा क्षेत्र में आतंकियों ने एक पुलिस वैन पर गोलीबारी कर दी थी, जिसमे 6 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई थी।अपने बयान में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने आतंकियों के द्वारा पुलिस वैन पर किए गए इस हमले की निंदा है । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकवादी समूह तहरीक-ए-तालिबान ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है।

Also Read-Honey Bee Farming: मधुमक्खी पालन से होगा शहद जैसा मीठा और बड़ा मुनाफा, लगानी होगी सिर्फ ये छोटी पूंजी

ट्विटर पर भी की निंदा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने आतंकवादी समूह तहरीक-ए-तालिबान के द्वारा पुलिस वैन पर किए हमले की कड़ी निंदा अपने ट्विटर हेंडल से ट्वीट करके की है। अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने लिखा है कि ‘आइए कोई गलती न करें। आतंकवाद पाकिस्तान की प्रमुख समस्याओं में से एक बना हुआ है। हमारे सशस्त्र बलों और पुलिस ने संकट से बहादुरी से लड़ाई लड़ी है। लक्की मरवत में एक पुलिस वैन पर आतंकवादियों के हमले की निंदा करने के लिए कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं है। मेरे विचार और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।’

Also Read-Mumbai में खसरे से हाहाकार, 7 लोगों की हुई मौत, 164 मामले आए सामने

पहले भी कई आतंकी घटनाओं को अंजाम दे चुका है संगठन

उल्लेखनीय है कि आतंकवादी समूह तहरीक-ए-तालिबान पहले भी पाकिस्तान और पड़ोसी मुल्कों में कई आतंकी घटनाओं को अंजाम दे चूका है। अब खैबर पख्तूनख्वा क्षेत्र में आतंकियों ने एक पुलिस वैन पर गोलीबारी का जिम्मा लेकर आतंकवादी समूह तहरीक-ए-तालिबान ने एक बार फिर से आतंक का साम्राज्य फ़ैलाने का प्रयास शुरू कर दिया है, जबकि अफगानिस्तान में तालिबानी शासन आने के बाद इस संगठन ने पाकिस्तान सरकार के साथ शांति समझौते को लेकर भी हरी झंडी दिखाई थी, मगर संगठन अपने मूल दहशतगर्द स्वरूप को छोड़ नहीं पाया।