फिल्म ‘कुली नं. 1’ के सेट पर लगी भयानक आग

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नं. 1 के सेट पर भयानक आग लग गई ये आग बीती रात 12:30 बजे लगी फिल्म का सेट गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में लगा हुआ था।

0
colli n 1

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नं. 1  के सेट पर भयानक आग लग गई। ये आग बीती रात 12:30 बजे लगी। फिल्म का सेट गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में लगा हुआ था। सेट पर जब आग लगी, तो वहां फिल्म की टी और क्रू कोई भी मेंबर नहीं था। जिसकी वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ है। आग का पता चलते ही दमकल विभाग की कई गाड़िया मौके पर पहुंची और आग तुरंत आग पर काबू पा लिया। हालांकि सेट पर लगी आग का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आग का पता लगने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़िया घटना स्थल पर पहुंची और बहुत तेजी से आग को काबू में किया। अच्छी बात यह रही है कि आग को समय रहते बुझा दिया गया। लेकिन फिल्म के सेट का एक बड़ा हिस्सा जल कर खाक हो गया। अगर ये हादसा फिल्म की शूटिंग के दौरान होता, तो यह बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। कुली नं. 1 के  सेट पर हुए हादसे से वरुण धवन, सारा अली खान और डायरेक्टर डेविड धवन आहत हुए हैं। कुछ दिन पहले ही तैयार हुआ था सेट।

आपको बता दें कि फिल्म की कास्ट कुछ वक्त पहले ही बैंकॉक में शूटिंग पूरी करके आई है। अब मुंबई में शूटिंग होनी थी, लेकिन सेट के जलने से, यहां की शूटिंग शुरू होने में थोड़ा वक्त लगेगा। ये फिल्म डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी 1995 में गोविंदा  और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है। इसके रीमेक को भी डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। डेविड धवन इस फिल्म के जरिए लगभग 25 साल बाद फिर से फिल्ममेकर वाशु भगनानी के साथ काम कर रहे हैं।