ढ़ेबर, टुटेजा, भाटिया के यहां छापा मारने विशेष विमान से रायपुर पहुंची टीम

0
income tax raid

रायपुर: छत्तीसगढ़ के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि इनकम टैक्स और ईडी के अलावा अन्य केंद्रीय जांच एजेंसी की संयुक्त टीम छापा मारने विशेष विमान से रायपुर पहुंची हो.

रायपुर महापौर एज़ाज ढेबर, सरकार के बेहद करीबी माने जाने वाले आईएएस अनिल टुटेजा उनकी पत्नी मीनाक्षी टुटेजा (मीनाक्षी ब्यूटी पार्लर), शराब कारोबारी पप्पू भाटिया, पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढ़ांढ़, कमलेश जैन, गुरूचरण होरा, सीए संजय संचेती, आबकारी ओएसडी अरुणपति त्रिपाठी समेत अन्य के यहां ये छापेमार कार्रवाई हुई है.

यहां छापामार कार्रवाई के लिए करीब विशेष विमान से 200 अधिकारियों की टीम पहुंची है.एयरपोर्ट में उतरने के बाद अलग-अलग टीमें प्रदेश के सभी जिलों में रवाना हो गए है. टीम के अभी भिलाई और बिलासपुर में भी छापा मारने की जानकारी मिली है.

इतना ही नहीं टीम के रवाना होने के लिए कई ट्रेवल्स की गाड़ियों का इंतेजाम भी पहले से कर के रखा गया था. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि ये विशेष विमान रायपुर एयरपोर्ट में कितने बजे लैंड हुआ और टीमें कहा-कहा गई है. इनकम टैक्स की टीम के साथ इस कार्ऱवाई में ईडी के अधिकारियों के भी शामिल होने की पुष्टि सूत्रों ने की है.