सायनाशोर अवार्ड शो 2022 का आयोजन इन्दौर में हुआ, ये दिग्गज हुए शामिल

एक भव्य अवार्ड शो का आयोजन नववर्ष की शुरुआत में इन्दौर के होटल सयाजी में हुआ। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के द्वारा अलग अलग क्षेत्र से जुड़े लोगों को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया ।

Indore News : एक भव्य अवार्ड शो का आयोजन नववर्ष की शुरुआत में इन्दौर के होटल सयाजी में हुआ। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के द्वारा अलग अलग क्षेत्र से जुड़े लोगों को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में संदीप जैन , अमित किशनपुरिया , कमल राठी , तेजेंदर सिंह घुम्मन , अंशुमन श्रीवास्तव उपस्थित थे साथ ही फेमस डिज़ाइनर के कलेक्शन पर मॉडल्स ने फैशन शो भी किया । जिसमे मॉडल्स को भी पुरुस्कृत किया गया । कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगो को सम्मानित करने तथा उसने मोटीवेट करना था।

Also Read : ऐसे पता करें मैट्रिमोनियल पर असली प्रोफाइल की पहचान, ये है टिप्स

इवेंट में मुख्य रूप से अमित सांखला, रोहित सेंसेशन और राजेश जैन एक अच्छे सहयोगी के रूप में अपनी अमूल्य सेवाएं दी। द आइकॉन इंडिया कंपनी भी एक मुख्य सहयोगी के रूप में थी आयोजक आदित्य शर्मा , सुनीता जायसवाल और प्रियंका सिंह थे उन्होंने बताया कि इस तरह का अवार्ड शहर में पहली बार किया गया । कार्यक्रम में इन्दौर के अलावा देशभर से अलग अलग क्षेत्रों के लोगो को सम्मनित किया गया । आयोजक प्रियंका सिंह ने बताया की अब इससे भी बड़ा अवार्ड शो होने वाला है जिसमे बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी । जिसमे कई सामाजिक लोगो का सम्मान किया जाएगा