Homeइंदौर न्यूज़Indore News : दीपावली से पहले इंदौर में नया ट्रेंड, कुल्हड़ों में...

Indore News : दीपावली से पहले इंदौर में नया ट्रेंड, कुल्हड़ों में पैक होगी मिठाई…

इन्दौर (Indore News) : इन दिनों इंदौर शहर में दीपावली आने से पहले ही मिठाइयों को लेकर नए नए प्रयोग सामने आते हुए दिखाई दे रहे है, इस बीच आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक दीपावली के अवसर पर जो मिठाई आप इंदौर में प्लास्टिक या किसी कागज के डब्बे में खरीद कर लाते थे वह अब आपको नए रूप में कुल्हड़ में देखने को मिलेगी।

जी हाँ, आपको बता दे कि इंदौर के मिठाई विक्रेता शहर के पर्यावरण के लिए सख्त होते हुए दिखाई दे रहे है और यही कारण है कि शहर के 70 फीसदी बडे मिठाई निर्माता पैकिंग में कुल्हड़ का उपयोग करेंगे। हालांकि दीपावली में अभी समय है लेकिन मिठाई निर्माता इस बार ऑर्डर पैकिंग के अलावा हर आम और खास को रबडी, राजभोग, रसमलाई, रसगुल्ला, मावा बाटी ही नहीं, बादाम पाक, ड्रायफूड रोल, आमपाक, मैसूर कतली के साथ मावे के लड्डू खास कुल्हड़ में देगे।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि शहर में विभिन्न संगठनों में लक्ष्मी पूजन के बाद अपने कर्मचारियों को बतौर गिफ्ट मिठाई दी जाती हैं। लेकिन ये मिठाई बिना चाशनी वाली होती थी ,इस बार गिफ्ट में रसीली मिठाई भी दी जाएगी। एक मिठाई विक्रेता बताते हैं कि मिठाई निर्माताओं ने 500, 1000 ग्राम तक स्वीट्स आ सके ऐसे इको फ्रेंडली कुल्हड़ तैयार कराए हैं।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular