बॉलीवुड

सुशांत सिंह केस: अभिनेता के परिवार के वकील ने कहा- नई फॉरेंसिक टीम का गठन का करेंगे अनुरोध

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग चार महीने हो चुके है। लेकिन अभी तक यह मामला किसी नतीजे तक नहीं पंहुचा है। बता दे कि, एक दिन पहले एम्स की तरफ से दी गई रिपोर्ट में यह कहा गया कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की है। जिसके बाद अभिनेता के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि, वे सीबीआई डायरेक्टर से अनुरोध करेंगे कि वे नई फॉरेंसिक टीम का गठन करें।

वकील ने ट्वीट कर कहा कि, “एम्स की रिपोर्ट से काफी पीड़ा पहुंची। सीबीआई डायरेक्टर से नई फॉरेंसिक टीम गठिन करने का अनुरोध करने जा रहा हूं। ऐसे एम्स की टीम बिना बॉडी के नतीजे वाली रिपोर्ट दे देंगे, जबकि कूपर हॉस्पीटल में किए गए पोस्टमॉर्टम में मौत का समय तक नहीं दिया गया है।”

वही, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट का आकलन करने के लिए सीबीआई ने एम्स की टीम को लगाया गया था। डॉक्टर गुप्ता ने एएनआई से बात करते हुए कहा- “लटकने के अलावा कोई और नहीं था। मृतक के गले शरीर और कपड़े पर किसी अन्य तरह के निशान नहीं थे।”

साथ ही सुशांत राजपूत के परिवार के वकील ने एम्स की रिपोर्ट को आधा बताते हुए कहा कि, टीम ने सुशांत की बॉडी की वास्तविक जांच न कर फोटोग्राफ्स पर भरोसा किया। अब उन्होंने कहा कि वे सीबीआई से नई फॉरेंसिक टीम गठन का अनुरोध करेंगे।

बता दे कि, इससे पहले वकील विकास सिंह ने सीबीआई जांच के सम्बन्ध में उन्होंने कहा था कि, “सीबीआई की तरफ से हत्या के प्रयास के सुशांत राजपूत के हत्या बताने के फैसले में हो रही देरी से परेशान हो चुका हूं। एम्स टीम का हिस्सा रहे डॉक्टर ने मुझे काफी समय पहले ही कहा था कि मेरी तरफ से भेजे गए फोटो से यह 200 फीसदी स्पष्ट है कि एक्टर की मौत गला दबाने से हुई है न की खुदकुशी है।”

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

कंगना ने आमिर खान पर इंटॉलरेंस को लेकर साधा निशाना, जानें क्या कहा?

बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा कंगना रनौत…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

शुरू हुई नेहा कक्कड़ की शादी की रस्म, फोटो वायरल

बॉलीवुड की सबसे जानी मानी सिंगर नेहा…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

Birthday Special: अर्जुन कपूर ने इस अंदाज़ में किया मलाइका को विश, लिखा- My Fool

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group