Surya Gochar 2022: मकर संक्रांति पर इन जातकों को होगा धन लाभ, सूर्य देव करेंगे राशि परिवर्तन

Surya Gochar 2022 : हर साल की तरह इस साल भी मकर संक्रांति का पर्व 14 जनवरी को मनाया जाएगा। जैसा की आप सभी लोग जानते हैं यह पर्व हिंदू धर्म में विशेष महत्व रखता है।

Surya Gochar 2022 : हर साल की तरह इस साल भी मकर संक्रांति का पर्व 14 जनवरी को मनाया जाएगा। जैसा की आप सभी लोग जानते हैं यह पर्व हिंदू धर्म में विशेष महत्व रखता है। मान्यताओं के अनुसार मकर सक्रांति के दिन को नए फल और नए ऋतु के आगमन के लिए मनाया जाता है। इस दिन हजारों की संख्या में लोग गंगा और अन्य पवित्र नदियों में स्नान और दान करने के लिए जाते है।

कब है साल 2022 का मकर संक्रांति... जानें इस दिन दान करने का महत्व . | When  is Makar Sankranti of the year 2022... Know the importance of donating on  this day.

मकर सक्रांति के दिन को दान पुण्य का दिन माना जाता है। इस दिन दान करने से काफी ज्यादा लाभ मिलता है। वहीं इसके अलावा मकर संक्रांति वाले दिन सूर्य मकर राशि में प्रवेश करेंगे। बता दें सूर्य जब किसी कुंडली में मजबूत स्थिति में होता है तब व्यक्ति कि नेतृत्व क्षमता, मान प्रतिष्ठा और समृद्धि में वृद्धि होती है। मकर संक्रांति पर मकर राशि में जब सूर्य प्रवेश करेंगे तो कुछ राशियों को सुख समृद्धि की प्राप्ति होगी। आइए जानते हैं कौन सी राशियां हैं जिस पर सूर्य देव मेहरबान रहेंगे।

Also Read – Indore News: जब दरोगा ने नदी में फेंका कचरा, तब स्वास्थ्य अधिकारी ने दी ये सजा

rashi

वृश्चिक राशि:
इस राशि के जातकों के लिए मकर राशि का गोचर बहुत ही ज्यादा शुभ फल लेकर आएगा। आपको कई तरह के लाभ मिलेंगे। इसके अलावा कार्यसंबंधी मामलों में आपको आपके पक्ष में परिणाम प्राप्त होने की संभावना भी है। कार्यक्षेत्र में इस दौरान आप जो भी कार्य करेंगे उसकी सराहना होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की आपको आर्थिक लाभ भी प्रदान कराएगी।

rashi

मकर राशि:
इस राशि के जातकों की बात करे तो सूर्य ग्रह आपकी राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं जो आपको सभी तरह कार्य में प्रसिद्धि दिला सकते हैं। यदि इस राशि के जातकों की सरकारी नौकरी है तो आपकी पदोन्नति और भी ज्यादा होने की संभावना है। साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको एक नई ऊंचाइयां मिलेंगी। चूंकि मकर सक्रांति के दौर सूर्य और शनि कि युति होगी जो आपको आर्थिक लाभ भी प्रदान करेगा।

 

सिंह राशि:  
इस राशि के लिए यह गोचर लाभकारी सिद्ध हो सकता है। यदि सिंह राशि के जो जातक सरकारी नौकरी से जो जुड़े हैं उन्हें भी अपार सफलता मिलेगी। वहीं इसके अलावा कुछ जातकों की आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। साथ ही आपकी मनोकामना जल्द ही पूर्ण होने की संभावना है। काफी समय से आपका जो धन रुका हुआ था वो जल्द वापस आएगा।

इस खबर में लिखी/बताई गई सूचनाएं और जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Ghamasan.com किसी भी तरह की पुष्टि नहीं करता है.