‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी को लेकर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी

सोनी टीवी का दमदार शो 'द कपिल शर्मा शो' हर हफ्ते रोजाना कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है कपिल शर्मा के अलावा शो के बाकी को-स्टार भी कार्यक्रम में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों पर छाप छोड़ जाते हैं।

0
187
sunil

सोनी टीवी का दमदार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हर हफ्ते रोजाना कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है। कपिल शर्मा के अलावा शो के बाकी को-स्टार भी कार्यक्रम में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों पर छाप छोड़ जाते हैं। लेकिन आज भी ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस कार्यक्रम में सुनील ग्रोवर की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक ट्वीट भी किया, जिसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा था कि वह द कपिल शर्मा शो में वापस लौट सकते हैं।

हालांकि, अब खुद सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात पर चुप्पी तोड़ी है। इतना ही नहीं, सुनील ग्रोवर के इंटरव्यू ने उनके और द कपिल शर्मा शो के फैंस को बड़ा झटका भी दे दिया है। सुनील ग्रोवर ने शो को लेकर इंटरव्यू के दौरान कहा, मुझे नहीं पता कि लोग मेरे ट्वीट से ऐसा अनुमान क्यों लगा रहे हैं। जबकि मेरे ट्वीट में ऐसा कोई संकेत नहीं था। इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है और ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। हां, फैंस मेरे ट्वीट पर शो में वापस आने के बारे में कई कमेंट करते हैं, लेकिन आप इसे खबर नहीं बना सकते हैं।

सुनील ग्रोवर के अलावा खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े सूत्रों ने भी इस मामले पर बात की। उन्होंने बताया, शो में सुनील ग्रोवर की वापसी की कोई खबर नहीं है। क्योंकि द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक को उनसे रिप्लेस किया गया है और वह ऑडियंस को काफी पसंद भी आ रहे हैं। ऐसे में शो उन्हीं के साथ काम को जारी रखेगा। इसके अलावा सुनील ग्रोवर ने शो को लेकर आ रही अफवाहों पर भी अपनी राय पेश की। उन्होंने कहा, यह सब आधारहीन हैं और मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं। यह वास्तव में बहुत परेशान करने वाली चीजें हैं। अगर यहां कुछ ऐसा होगा, तो मैं खुद ही इसकी जानकारी दे दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here