Gwalior। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से चार धाम की यात्रा के लिए निकली बस सोमवार को ओडिशा के पुरी (Puri of Odisha) में हादसे का शिकार हो गई है। बस में अचानक आग लग गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटों से घिरे यात्री कांच तोड़कर और इमरजेंसी गेट से बाहर निकले। सभी यात्री सुरक्षित है, लकिन यात्रियों का सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

आग लगने से बस में सवार करीब 35-40 तीर्थ यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटों में घिरती जा रही बस से किसी तरह यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी भी प्रकार से जनहानि नहीं हुई है। BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर हादसे की जानकारी दी है। साथ ही यात्रियों के खाने-पीने और रहने के लिए मदद की।

Also Read – जल्द बिकने वाला हैं ये सरकारी बैंक, तैयारियां जोरों पर, सरकार ने बता दिया अपना प्लान! जानें पूरी डिटेल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को भी जैसे ही इस घटना की खबर मिली। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश सरकार अपने नागरिकों के साथ खड़ी है। हम अपने नागरिकों की हरसंभव सहायता के लिए कटिबद्ध हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे कि सोमवार को बस ओडिशा के पुरी पहुंची। यहां जगन्नाथ जी के दर्शन कराने के लिए बस आगे बढ़ रही थी। तभी शॉर्ट सर्किट से अचानक बस में आग लग गई। कुछ ही मिनट में पूरी बस आग की चपेट में आ गई। हालांकि सभी यात्री वक्त रहते बाहर निकल आए।