Homeइंदौर न्यूज़धोखाधड़ी का अजीब मामला : कम्पनी इंदौर की, धोखाधड़ी जबलपुर में; यहां...

धोखाधड़ी का अजीब मामला : कम्पनी इंदौर की, धोखाधड़ी जबलपुर में; यहां पढ़े पूरी खबर

इंदौर की तथाकथित लोगों को ऋण दिलाने वाली एक कम्पनी के खिलाफ जबलपुर में अपने ब्रांच कार्यालय के विस्तार के नाम पर एक स्कूल ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया हैं

इंदौर की तथाकथित लोगों को ऋण दिलाने वाली एक कम्पनी के खिलाफ जबलपुर में अपने ब्रांच कार्यालय के विस्तार के नाम पर एक स्कूल ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया हैं कंपनी का नाम एस के एसोसिएट बताया जा रहा हैं जिसके संचालक अभिमन्यु सिंह पिता कमल सिंह हैं कम्पनी के इंदौर कार्यालय का पता आफिस नंबर 202 शगुन आर्केड पी यू स्कीम 54 विजय नगर इंदौर बताया गया हैं।

आरोप लगाने वाले भेड़ाघाट चौराहे पर स्थित विवेकानंद विजडम इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल जबलपुर के अधिकारियों ने बताया कि अपनी ब्रांच कार्यालय के विस्तार के लिए कम्पनी के मालिक ने स्कूल प्रबंधन से बात की। और 50 कंप्यूटर कम्पनी के लिए किराए पर प्राप्त किए। जिसके लिए स्कूल प्रबंधन ने बकायदा एग्रीमेंट sign करवाया। जिसमें लिखा था कि एस के एसोसिएट कम्पनी की तरफ से स्कूल प्रबंधन को प्रतिमाह एक निश्चित राशि प्रदान की जायेगी। लेकिन वित्तीय कंपनी एस के एसोसिएट के संचालक अभिमन्यु सिंह ने स्कूल प्रबंधन को महज 10000 रुपयों का ही भुगतान किया। जिसके बदले पूरे वर्ष भर कम्प्यूटर्स का इस्तेमाल किया गया। जब इस संबंध में स्कूल प्रबंधन ने उनसे मो (+919893772822) पर बात की तो वे बहाने बनाने लगे। जब स्कूल प्रबंधन को कोई राह न सूझी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

स्कूल प्रबंधन की तरफ से 16 जुलाई को इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। लेकिन शिकायत दर्ज होने के बाद भी वित्तीय कंपनी के संचालक द्वारा कोई भी राशि स्कूल प्रबंधन को नहीं दी गई। और अब तो यहां तक कहा जा रहा हैं कि उन्होंने अपना जबलपुर ब्रांच कार्यालय बंद भी कर दिया है। स्कूल प्रबंधन इस मामले में लीगल नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा हैं। और धोखाधड़ी करने वाली कम्पनी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहा हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular