शेयर बाजार : पिछले तीन दिनों में इस शेयर में आया गजब का उछाल, निवेश कर सकता है मालामाल

बजाज फायनेंस ने इस मौजूदा वैश्विक और घरेलू शेयर बाजार की आर्थिक मंदी के बीच में शानदार परफॉर्मेंस और बेहतर रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है। वर्तमान की बात करें तो पिछले तीन दिनों में ही कम्पनी के शेयर्स की कीमत में गजब का उछाल आया है, इस दौरान बजाज फायनेंस के शेयर्स की कीमत में 1000 रुपए के लगभग वृध्दि दर्ज की गई है ।

share market

इस वैश्विक और भारतीय घरेलू शेयर बाजार में लम्बे समय से जारी अस्थिरता को अप्रभावी साबित करने वाली भी कुछ भारतीय कंपनियां मौजूद हैं। ये कम्पनियाँ बाजार के इस विपरीत और असमंजस भरे दौर में भी अपने कारोबार में सकारात्मकता की उपलब्धि रखने में सफल हुई हैं। इसके साथ ही इन कंपनियों ने अपने पुराने निवेशकों (Investors) की झोली तो भरी ही है, परन्तु नए निवेशकों की दृष्टि में भी ये कंपनियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। ऐसे ही एक कम्पनी है बजाज फायनेंस (Bajaj Finance), जिसे लेकर शेयर बाजार के जानकारों में सकारात्मक प्रतिक्रिया है।

Also Read-व्रत और त्यौहार : आज है पवित्र हरियाली तीज, पति की लम्बी आयु के लिए महिलाएं रखती हैं उपवास

बजाज फायनेंस का कारोबार में है शानदार परफॉर्मेंस

बजाज फायनेंस ने इस मौजूदा वैश्विक और घरेलू शेयर बाजार की आर्थिक मंदी के बीच में शानदार परफॉर्मेंस और बेहतर रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है। वर्तमान की बात करें तो पिछले तीन दिनों में ही कम्पनी के शेयर्स की कीमत में गजब का उछाल आया है, इस दौरान बजाज फायनेंस के शेयर्स की कीमत में 1000 रुपए के लगभग वृध्दि दर्ज की गई है । इसके साथ ही एक्सपर्ट्स के अनुसार इस कम्पनी ने पीछले दस वर्षों में रिकार्ड तोड़ रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है, जोकि 70 गुना के लगभग है।

Also Read-मीराबाई चानू ने रचा इतिहास, कॉमनवेल्थ गेम में भारत को दिलाया पहला गोल्ड

एक्सपर्ट्स की राय में कम्पनी में निवेश कर सकता है मालामाल

शेयर बाजार के अनुभवी जानकार बजाज फायनेंस कम्पनी की कारोबार में परफॉर्मेंस को लेकर बहुत ही संतुष्ट और सकारात्मक भावना से भरे हुए हैं। उनके द्वारा कम्पनी के पिछले दस सालों और वर्तमान वैश्विक और भारतीय घरेलू शेयर बाजार की आर्थिक मंदी के बीच में भी बेहतर और सकारात्मक परिणामों को देखते हुए निवेशकों को कम्पनी के शेयर्स में निवेश की सलाह दी जा रही है।