Homeबिजनेसस्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांड campus activewear भी ला रहीं IPO

स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांड campus activewear भी ला रहीं IPO

फिस्कल 2021 में वैल्यू और वॉल्यूम के मामले में कैंपस शूज भारत में सबसे बड़ा स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांड(Sports and athleisure footwear brand) है।

मुंबई: फिस्कल 2021 में वैल्यू और वॉल्यूम के मामले में कैंपस शूज भारत में सबसे बड़ा स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांड(Sports and athleisure footwear brand) है। ब्रांड “कैंपस”(brand campus) 2005 में पेश किया गया था और कंपनी एक जीवन शैली-उन्मुख खेल और एथलेटिक फुटवियर कंपनी है जो पूरे परिवार के लिए एक विविध उत्पाद पोर्टफोलियो प्रदान करती है।
कैंपस एक्टिववियर लिमिटेड ने 5 रु. अंकित मूल्य के 51 मिलियन (5.1 करोड़) तक के इक्विटी शेयरों की प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के लिए 100% ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) के जरिए एक प्रस्ताव दस्तावेज दायर किया है।

must read: बन गया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस जज, क्या अब जज भी होंगे Made in China ?

कंपनी के प्रमोटर श्री हरि कृष्ण अग्रवाल और श्री निखिल अग्रवाल हैं। टीपीजी ग्रोथ III एसएफ पीटीई लिमिटेड और क्यूआरजी इंटरप्राइजेज लिमिटेड जैसे मार्की निवेशक ऑफर फॉर सेल के जरिए कंपनी में अपनी हिस्सेदारी का कुछ हिस्सा बेचेंगे।

बोफा सिक्योरिटीज इंडिया लिमिटेड, जेएम फाइनेंशियल, सीएलएसए इंडिया और कोटक महिंद्रा कैपिटल कंपनी आईपीओ के लिए निवेश बैंकर हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular