31 दिसंबर को दुनिया भर में लोगों ने नए साल के जश्न में जमकर पार्टियां की रात के 12:00 बजते ही लोगों ने घर से बाहर निकल कर पटाखे फोड़े और जमकर डांस किया। सभी ने नए साल का आगाज काफी धूमधाम से किया। लेकिन इस दौरान भी दुनिया भर में कई लोग ऐसे रहे जो इस जन्म में लोगों के बीच तो शामिल नहीं हो पाए। लेकिन उन्होंने भी अपने ही अंदाज में नए साल का जश्न मनाया।

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि रूस के तीन एस्ट्रोनॉट्स सर्गेई प्रोकोपिएव, एना किकिना और दिमित्री पेटेलिन ने अंतरिक्ष में भी काफी धूमधाम से नए साल को सेलिब्रेट किया है। इस दौरान का उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि जीरो ग्रैविटी होने के बाद भी उन्होंने अपने स्पेस सेंटर को काफी अच्छे से सजाया है।

Also Read: मात्र 486 रुपए में घर लाए ज़बरदस्त features के साथ Realme 9i 5G smartphone

वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह से तीनों एस्ट्रोनॉट ने अपने स्पेस सेंटर को प्लास्टिक के फूलों से सजाया है। जानकारी के लिए बता दें कि अंतरिक्ष में जीरो ग्रेविटी होने के चलते चीजें उड़ने लग जाती है। लेकिन ऐसे में भी तीनों ने धरती से हजारों किलोमीटर ऊपर रहने के बाद भी काफी अच्छे से नया साल मनाया है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि रूस के एस्ट्रोनॉट्स ने जीरो ग्रैविटी में भी इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन काफी शानदार सजाया है। वही बात की जाए दुनिया की तो अमेरिका दुबई ऑस्ट्रेलिया-इंडिया सभी जगह नए साल का जश्न काफी धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। लेकिन स्पेस सेंटर में यह जश्न का माहौल लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है।