उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मेदांता मेडिसिटी हॉस्पिटल में भर्ती है। उनका स्वास्थ्य और ज्यादा नाजुक हो गया है। उन्हें किडनी में संक्रमण की समस्या बढ़ गई है। इसके बाद उन्हें इस समस्या के संबंध में सबसे एडवांस सपोर्ट पर रखा गया है और उपचार किया जा रहा है। फ़िलहाल वह डॉक्टरों की सघन निगरानी में हैं।

इस बीच शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुलायम सिंह यादव का हाल जानने मेदांता अस्प्ताल पहुंचे । इससे पहले यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने परिवार के सदस्यों और डॉक्टरों से बात की और विश्वास जताया कि सपा संरक्षक जल्द स्वस्थ होंगे। वहीं, पिता की सेहत की जानकारी लेने अखिलेश यादव भी अस्पताल पहुंचे हैं।

बता दें मेदांता अस्पताल ने शुक्रवार को बयान जारी कर बताया कि मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं। विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा उनका इलाज मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम के आईसीयू में किया जा रहा है।

Also Read: Uttar Pradesh: नोएडा सेक्टर 3 में प्राइवेट कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 5 से ज्यादा गाड़ी मौके पर

सूत्रों के मुताबिक, उनकी किडनी में संक्रमण फैल गया है। इसकी वजह से शरीर में क्रिएटनिन लेवल बार-बार अनियंत्रित हो रहा है।