HomeमनोरंजनबॉलीवुडSooryavanshi review : Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को यूजर्स ने दिया...

Sooryavanshi review : Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को यूजर्स ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स, देखें रिव्यु

Sooryavanshi review : फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस बहुत समय पहले से कॉप-ड्रामा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब ट्विटर पर लोगों ने फिल्म का रिव्यू देना शुरू कर दिया है।

Sooryavanshi review : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) को लेकर सुर्खियों में हैं। 5 नवंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें बीते काफी समय से दर्शक अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को पहली बार साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त ओपनिंग की है।

बीते दो दिनों में इस फिल्म ने 50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बताया जा रहा है कि पहले दिन फिल्म ने 26 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। वहीं दूसरे दिन भी कमाई जबरदस्त रही है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस बहुत समय पहले से कॉप-ड्रामा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब ट्विटर पर लोगों ने फिल्म का रिव्यू देना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़े – Sooryavanshi Box Office : दूसरे दिन हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की जोरदार कमाई, अब तक कमा चुकी इतने करोड़

बता दें कुछ लोगों को फिल्म रोमांचक एक्शन से भरपूर लगी। इस दौरान प्रशंसकों ने फिल्म को हाई रेटिंग दी है। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के फैंस काफी ज्यादा खुश है। वहीं कुछ लोगों में फिल्म को लेकर निराशा देखने को मिली है। तो चलिए देखते हैं कि फिल्म को लेकर किसने क्या रिस्पांस दिया है।

यह फिल्म रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी है। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ (Katrina Kaif), गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखाई दे रहे हैं। बता दें फिल्म को रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular