Indore News : इंदौर में जल्द होगी एक और फिल्म की होगी शूटिंग, अनुराधा सिंह होंगी एडिटर

न्दौर शहर में शीघ्र ही एक और हिन्दी फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी जो कि मूलतः बच्चों के उपर केंद्रित फिल्म होगी जिसमें बॉलीवुड के कलाकारों के साथ-साथ प्रदेश की हर आयु वर्ग के कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का अवसर प्राप्त होगा।

Indore News : इन्दौर शहर में शीघ्र ही एक और हिन्दी फिल्म(FILM) की शूटिंग शुरू की जाएगी जो कि मूलतः बच्चों के उपर केंद्रित फिल्म होगी जिसमें बॉलीवुड(Bollywood) के कलाकारों के साथ-साथ प्रदेश की हर आयु वर्ग के कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का अवसर प्राप्त होगा। फिल्म की शूटिंग इन्दौर प्रदेश के अन्य शहरों में की जाएगी । अर्जुन भारती फिल्मस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लेखक निर्देशक अर्जुन भारती होगे। वहीं बॉलीवुड हॉलीवुड की मशहूर एडीटर अनुराधा सिंह(Anuradha Singh) इस फिल्म की एडिटर होंगी जिनके द्वारा ऑस्कर अवार्डेड फिल्म स्लम डॉग मिलेनियर, मिलियन डॉलर, मेरी गोल्ड और यंगिस्तान आदि फिल्में एडिट की गई है।

Must Read :रोशनी से दमकेगा महाकाल का आंगन, गूंजेंगे भजनों के स्वर

साथ ही इस फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर हिमांशु सोलंकी होगे जो कि पिछले 15 वर्षो से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग कर रहे है। गौरतलब है कि डायरेक्टर अर्जुन भारती बालाजी टेलीफिल्मस सिनेविस्टाज कम्यूनिकेशन और क्रिएटीव आई जैसे नामी प्रोडक्शंस में काम करने के साथ एडिटर अनुराधा सिंह के साथ कई प्रोजेक्ट्स में भी जुड़े रहे है। फिल्म की कास्टिंग इन्दौर स्थित दादा साहब फालके एक्टिंग एंड फिल्म अकैडमी में की जायेगी। इच्छुक कलाकर दादा साहब फालके एक्टिंग एंड फिल्म अकैडमी में हिमांशु सोलकी से संपर्क कर सकते है।