बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी अदाकारी से ज्यादा लोगों की मदद के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि उन्होंने पिछले 2 साल में हजारों लोगों की मदद की है। ऐसे में लोग उन्हें एक सुपरस्टार की तरह देखते हैं। इतना ही नहीं वहां जरूरतमंद लोगों के मसीहा के रूप में भी जाने जाते हैं। सोनू सूद के चर्चे आए थे सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आते रहते हैं।

अभिनेता रोजाना किसी न किसी जरूरतमंद की मदद करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा नजारा एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला। जब एक अनजान शख्स की अभिनेता ने बिपरीत परिस्थिति में मदद की इस सराहनीय कार्य के लिए उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। दरअसल, यह वाक्या उस समय हुआ जब सोनू इमिग्रेशन काउंटर पर इतजार कर रहे थे।

ऐसे में अचानक एक व्यक्ति बेहोश हो गया उसे देखकर सोनू सूद और उनकी मदद करने लगे। शख्स की स्थिति को बिगड़ते हुआ देख सोनू सूद कौन डॉक्टर बन गए और उन्होंने सिर पर सहारा देते हुए कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन शुरू कर दिया यह नजारा देखकर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे थे। जिसने भी यह नजारा देखा कब अभिनेता सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं।

अभिनेता आपने कला से ज्यादा अपने व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके सोनू सूद जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म एक्शन थ्रिलर फतेह मैं नजर आने वाले हैं सोनू सूद ने अपने अब तक के करियर में स्क्रीन पर हर तरह के किरदार निभाए हैं सभी के दारू में सोनू सूद को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन वह मसीहा के रूप में ज्यादा पॉपुलर है।

Also Read : राजस्थान में फसलों पर जमी बर्फ, सरसों और रबी की फसलें हो रहीं खराब, पारा पहुंचा माइनस में