पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं सोनाली फोगाट के परिजन, CBI जांच के लिए हाईकोर्ट जाएगा परिवार

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में सीबीआई जांच को लेकर अब परिवार हाईकोर्ट का दरवाजा  खटखटाएगा। परिवार की तरफ से मंगलवार को हाईकोर्ट में रिट दायर की जाएगी।

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में सीबीआई जांच को लेकर अब परिवार हाईकोर्ट का दरवाजा  खटखटाएगा। परिवार की तरफ से मंगलवार को हाईकोर्ट में रिट दायर की जाएगी। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट  के चीफ जस्टिस को भी इस बारे में पत्र लिखा गया ह इस बारे में सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने जानकारी दी है। दूसरी ओर परिवार के लोगों का कहना है कि गोवा पुलिस अपना समय व्यतीत कर रही है। प्रदेश सरकार भी सीबीआई जांच को लेकर चिंतित नहीं है। सीएम से दोबारा मिलने को लेकर समय मांगा गया है।

पूरे मामले की गंभीरता से जांच होती तो आरोपी सुधीर को भी गोवा पुलिस अपने साथ लेकर आती। ये सब गोवा पुलिस द्वारा लोगों को गुमराह करने के लिए किया जा रहा हैं। सीबीआई जांच को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिल चुके है। फार्म हाउस पर आए कई भाजपा नेताओं से भी गुहार लगा चुके हैं। मगर, उसके बाद भी मामले की गंभीरता से जांच नहीं की जा रही। सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास का कहना है कि सरकार ने अभी तक मामले की सीबीआई जांच शुरू नहीं करवाई है। अब सीबीआई जांच को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। विकास का कहना है कि सरकार आरोपी सुधीर की मदद कर ही है।

 

मामले को दबाने का कर रही प्रयास
सोनाली के भाई रिंकू ढाका का कहना है कि गोवा पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। जांच के लिए आई गोवा पुलिस प्रॉपर्टी के चारों तरफ घूम रही है। गोवा पुलिस के यहां आने का मकसद बस समय बितना है। सोनाली की मौत के दो दिन तक आरोपी सुधीर के पास उसका मोबाइल फोन रहा था। गोवा पुलिस सुधीर के मोबाइल फोन की रिकॉर्डिंग तक नहीं जांच पाई है।

 

बात दें कि हिसार से भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई थी। वहां पर गोवा पुलिस ने सोनाली के भाई के बयान पर उसके पीए सुधीर सांगवान के खिलाफ केस दर्ज किया हुआ है। मामले की जांच के लिए गोवा पुलिस चार दिन से हिसार में थी।

सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास का कहना है कि सरकार ने अभी तक मामले की सीबीआई जांच शुरू नहीं करवाई है। अब सीबीआई जांच को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। विकास का कहना है कि सरकार आरोपी सुधीर की मदद कर ही है।