कभी क्यूट-सा नोट तो कभी दिलकश तस्वीर, जाने कैसे अजय देवगन ने अपनी लाइफ पार्टनर को बर्थडे विश किया

पिछले 30 वर्षों से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री काजोल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

पिछले 30 वर्षों से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री काजोल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक काजोल ने साल 1992 में आई फिल्म ‘बेखुदी’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाद फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने वाली काजोल ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनकी जोड़ी पूरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा शाहरुख खान के साथ जमी थी। दोनों की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ आज भी दर्शकों को देखना अच्छा लगता है।
रील लाइफ में जहां अभिनेत्री की जोड़ी शाहरुख के साथ जमती है, तो वहीं रियल लाइफ में उनका दिल अभिनेता अजय देवगन के लिए धड़कता है। दोनों की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है और वह अक्सर एक-दूसरे के लिए लिए सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर करते रहते हैं। आज यानी 5 अगस्त को बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं।
बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री काजोल 5 अगस्त को हर साल अपना जन्मदिन मनाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अभिनेत्री को  जन्मदिन की बधाई मिलती है। फैंस समेत सेलेब्स काजोल को जन्मदिन की बधाई मिलती है, लेकिन अभिनेत्री को हर साल सबसे ज्यादा अजय देवगन की बधाई का ही इंतजार रहता होगा। उनके पति भी उनकी ख्वाहिश हर साल पूरी करते हैं। काजोल को अजय देवगन भी सोशल मीडिया पर तरह-तरह से बधाई देते हैं। कभी प्यारा सा नोट लिख, तो कभी अभिनेत्री की तस्वीर साझा कर। पिछले साल 2021 में अजय ने अपने साथ काजोल का एक फोटो साझा कर ट्विटर पर लिखा था, ‘तुम लंबे समय से मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही हो। जन्मदिन मुबारक हो प्यारी काजोल। मैं तुम्हारे जन्मदिन को उतना स्पेशल बनाने की कोशिश करूंगा जितनी स्पेशल तुम हो।’