Social Media : इस नए अंदाज में पुलिसकर्मी कर रहा ट्रैफिक को कंट्रोल, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

इंदौर के ट्रैफिक कंट्रोल पुलिस रंजीत सिंह की तरह एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेन्ड कर रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि वह एक नए अंदाज में ट्रैफिक को कंट्रोल कर रहा हैं।

इंदौर के ट्रैफिक कंट्रोल पुलिस रंजीत सिंह की तरह एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेन्ड कर रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि वह एक नए अंदाज में ट्रैफिक को कंट्रोल कर रहा हैं। यह वीडियो उत्तराखंड के देहरादून का बताया जा रहा हैं। जो रातों रात फैमस हो गए हैं।

ये नाम है ट्रैफिक कंट्रोलर पुलिस का

ऐसा ही एक नया मामला अब उत्तराखंड के देहरादून में देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में देहरादून में सिटी हार्ट अस्पताल के पास ट्रैफिक पुलिस के जवान के रूप में तैनात होमगार्ड जोगेंद्र कुमार को डांस करते हुए ट्रैफिक को रेगुलेट करते देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर रातों-रात छा गया है।

Also Read : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी केस में हुआ बड़ा खुलासा, आरोपी छात्रा ने 50-60 गर्ल्स के नहाते बनाए नन्ग वीडियो

इस अंदाज में ट्रैफिक को कंट्रोल

वीडियो को सोशल मीडिया पर समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में होमगार्ड जोगेंद्र कुमार डांस करते हुए ट्रैफिक को मैनेज करते देखे जा रहे हैं। जोगेंद्र कुमार का इस तरह से डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करने का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

लोगों को आ रहा है काफी पंसद

सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आने के बाद ट्रैफिक (Traffic) कंट्रोल कर रहे जोगेंद्र कुमार का यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वहीं यूजर्स भी इसे रीट्वीट कर होमगार्ड जोगेंद्र कुमार की सराहना करते नजर आ रहे हैं।