उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है। प्रदेश की अमेठी विधानसभा सीट को लेकर बयान बाजी में गर्माहट देखी जा रही है। कांग्रेस नेता अजय राय के बयान के बाद से तो एक बार फिर मुकाबला स्मृति ईरानी बनाम राहुल गांधी बनता दिख रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूछ लिया है कि क्या राहुल गांधी अमेठी से लड़ने वाले हैं। वे डरेंगे तो नहीं, दूसरी सीट पर तो नहीं भाग जाएंगे।

राहुल को दी चुनौती

स्मृति ईरानी ने ट्वीट में लिखा है कि सुना है राहुल गांधी जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं। ट्वीट में स्मृति ने राहुल और सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि अजय राय को अब किसी नए स्क्रिप्ट राइटर की जरूरत है।

Also Read : CID शो के मशहूर अभिनेता दया हॉस्पिटल में भर्ती, ये बड़ी वजह आई सामने

क्या बयान दिया अजय ने

इसके अलावा अजय राय ने केंद्र की भाजपा सरकार को लेकर कहा, ‘व्यापारी अपनी दुकान छोड़कर भाग रहे हैं। राहुल जी ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कहा था। आज वह सही साबित हुआ. व्यापारियों में जीएसटी को लेकर डर है। जो व्यापारी लंबे समय से भाजपा का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें परेशान किया जा रहा है। यूपी के मुख्यमंत्री कहते हैं कि ‘चोरों’ के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इसका मतलब है कि व्यापारी आज ‘चोर’ हो गए हैं।