Homeइंदौर न्यूज़कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में 'सिंहनाद': दिग्विजिय सिंह ने RSS को बताया...

कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में ‘सिंहनाद’: दिग्विजिय सिंह ने RSS को बताया ‘दीमक’

युवा कांग्रेस की इंदौर इकाई ने कांग्रेस पदाधिकारियों के लिए तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सिंहनाद का आयोजन किया

युवा कांग्रेस की इंदौर इकाई ने कांग्रेस पदाधिकारियों के लिए तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सिंहनाद का आयोजन किया, जिसका उद्घाटन कांग्रेस पार्टी के महासचिव, राज्यसभा सांसद और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(Digvijaya Singh) द्वारा किया गया। इंदौर में कांग्रेस इस तरह का कोई शिविर पहली बार आयोजित कर रही है।

इस दौरान युवा कांग्रेस के नवनियुक्त पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को दीमक की संज्ञा दे दी। आपको बता दे दिग्विजय सिंह आये दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

दिग्विजय सिंह नेRSS पर टिप्पणी करते हुए कहा कि संघ की विचारधारा दीमक की तरह देश को खोखला कर रहीं है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि आपके सामने इससे लड़ने की बड़ी चुनौती है।
उन्होंने कहा कि जिस तरह दीमक जिस वस्तु या घर में लगता है, उसे ही नुकसान पहुंचाता हैं ऐसे ही RSS काम करता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह बोलकर मैं सबसे ज्यादा गाली भी खाने वाला हूं। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म इतना व्यापक है कि उसने सभी को अपना लिया हैं।
हालांकि पदाधिकारियों को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने RSS के बारे में दिए गए अपने वक्तव्य को महज एक तुलना और उदाहरण बता दिया। अगले दो दिनों में इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश व देश के कई कांग्रेस नेता युवा कांग्रेसियों से वार्तालाप करेंगे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular