दिग्विजय सिंह की नसीहत पर सिंघार का करारा जवाब

0

दिग्विजय सिंह और मंत्री उमंग सिंघार के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिग्विजय सिंह ने भोपाल में मीडिया से बातचीत करते हुए बड़े नेताओं को अनुशासन में रहने की नसीहत दी थी. दिग्विजय के इस सुझाव पर मंत्री उमंग सिंघार ने भी पलटवार किया है। मीडिया के सामने उमंग सिंघार ने चुप्पी जरूर साध ली थी, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने करार जवाब भी दिया.

वन मंत्री उमंग सिंघार द्वारा लगाए गए आरोप पर दिग्विजय सिंह ने आज यानी शुक्रवार को सफाई दी. साथ ही बयानबाजी कर रहे नेताओं को नसीहत भी दी. उन्होंने ने कहा कि “उनकी राजनीतिक लड़ाई बीजेपी से है और विपक्षी पार्टी इसी का फायदा उठाना चाहती है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील की कि वे अनुशासन न तोड़ें. पिछले कुछ दिनों से जो चल रहा है, उसे सोनिया गांधी और कमलानाथ को देखना है.”

दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा पिछले 15 सालों से मेरे खिलाफ प्रकरण कर रही है. मेरे खिलाफ ना तो ED है ना मेरे खिलाफ आईटी है, ना मेरे खिलाफ सीबीआई है. फिर में क्यों डरु इन लोगों से?

उमंग सिधार ने किया पलटवार

दिग्विजय सिंह की सफाई देने के बाद उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह पर ट्वीट कर पलटवार किया है. उमंग सिंघार ने ट्वीट किया कि “मेरा यह सुझाव है कि सभी को अनुशासन में रहना चाहिए.”