पापा के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए रोज मुंडन कराती है सिक्ख लड़की

0
147

झांसी। मध्यप्रदेश से सटे झांसी के गांव की रहने वाली हैं पुनीत। उनके पिता परविंदर सिंह की हत्या हो गई थी। इल्जाम पड़ोसियों पर है। वो अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य थे। पुलिस पर भी लापरवाही का इल्जाम लगा रही पुनीत रोज सुबह सिर मुंडवा लेती हैं। कसम ली है कि जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, सिर पर बाल नहीं उगने दूंगी। रिश्तेदार और दोस्त मुझे समझाते हैं, लेकिन मैंने पापा के हत्यारों को सजा दिलाना जिंदगी का मकसद बना लिया है। यूं तो कोई ध्यान नहीं दे रहा था, लेकिन अब अनूठे विरोध के बाद मीडिया और अफसरों ने तेजी पकड़ ली है।

”न खाऊंगी, न खाने दूंगी

”न खाऊंगी, न खाने दूंगी। जो खाया है, वह भी उगलवा लूंगी। वाहेगुरुजी का खालसा, वाहेगुरुजी की फतह!ÓÓ ये संदेश पुनीत सिंह ने लिख कर अपने कमरे में रख लिया है। पिता के हत्यारों को सजा दिलवाने के लिए कई दिन से भटक रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सहित कई अफसरों से भी गुहार लगाई है।

पुलिस बोली जाँच कर रहे हैं
पड़ोस में रहने वाले वीरेंद्र कुमार और राजीव कुमार ने पापा को मार कर छत से फेंक दिया। करोड़ों की संपत्ति और जमीन के झगड़े में हत्या हुई है। थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं। जल्द कार्रवाई होगी। पुनीत का कहना है कि मुझे भी हत्या की धमकी मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here