Sidhu Moose Wala Murder Update : दो और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.लिस ने शूटआउट में शामिल अंकित और उसके साथी सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया है.  ये दोनों लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के गैंग में काम करते थे. पुलिस ने लिस ने इनके पास से पंजाब पुलिस की तीन वर्दी के अलावा एक 9mm की पिस्टल, एक .3mm की पिस्टल और डोंगल के साथ दो मोबाइल बरामद किये है. अंकित सिरसा ने ही नजदीक से सिद्धू मूसेवाला पर गोली चलाई थी. प्रियव्रत फौजी के साथ अंकित उसकी गाड़ी में ही मौजूद था. शुरू में अंकित और फौजी दोनों एक साथ भागे थे. प्रियव्रत को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जबकि अन्य आरोपी सचिन भिवानी को सिद्धू मूसेवाला मामले के चार शूटरों को छुपाये रखने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

Also Read- जब Koffee With Karan में Salman Khan की वर्जिनिटी पर उठाया गया था सवाल, Aishwarya Rai को बोला गया था प्लास्टिक 

दिल्ली पुलिस ने इन दोनों को तीन जुलाई की रात 11 बजकर 5 मिनट पर कश्मीरी गेट के पास महात्मा गांधी मार्ग से गिरफ्तार किया. इनके पास सेडो पिस्टल के अलावा पंजाब पुलिस की वर्दी भी जप्त की गई. पुलिस इस मर्डर केस में शामिल कई आरोपियों को अब तक हिरासत में ले चुकी है. वहीं, गोली मारने वाले शूटर्स की धड़पकड़ भी जारी है. पुलिस की मानें तो सभी शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में पुलिस की ताबड़तोड़ रेड जारी है.जानकारी के लिए बता दे कि बीती 29 मई को पंजाब के मानसा जिले स्थित जवाहरके गांव के नजदीक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. गोल्डी बरार तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद करीबी है. इन दोनों ने अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. पिछले साल मिद्दूखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.आरोपियों का मानना है की उनके दोस्त के हत्यारो को पनाह देने का काम सिद्धू मुसेवाला ने किया था इसलिए उंहोने मुसेवाला की हत्या को अंजाम दिया.