Home मनोरंजन बॉलीवुड जब Koffee With Karan में Salman Khan की वर्जिनिटी पर उठाया गया...

जब Koffee With Karan में Salman Khan की वर्जिनिटी पर उठाया गया था सवाल, Aishwarya Rai को बोला गया था प्लास्टिक

करण जोहर का पॉपुलर टॉक शो कॉफी विथ करण का नया सीजन 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने जा रहा है.

करण जोहर का पॉपुलर टॉक शो कॉफी विथ करण का नया सीजन 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने जा रहा है.शो का टीज़र सामने आ गया है जिसमे शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्रिटीस की झलक देखने को मिली है.शो में इस बार क्या क्या ड्रामा है ये हम ट्रेलर देख कर अंदाजा लगा सकते है.इससे पहले भी शो में कई हाई वॉल्टेज ड्रामा हुए है फिर चाहे वो ऐश्वर्या को प्लास्टिक बुलाना हो या सलमान खान की वर्जिनिटी पर सवाल.

Also Read-Himachal Pradesh: कुल्लू में बड़ा हादसा, 500 फिट गहरी खाई में गिरी बस 

कॉन्ट्रोवर्सी में रहा है शो

शो के पीछले सीजन में फेमस क्रिकेटर्स ने भी भी शिरकत की थी, जिसमे के एल राहुल व् हार्दिक पंडिया का नाम शामिल है. शो दौरान हार्द‍िक ने मह‍िलाओं को लेकर बड़ा ही सेक्स‍िअस्ट बयान दिया था. उन्होंने शो में अपनी वर्ज‍िन‍िटी खोने के बारे में ड‍िटेल में चर्चा की थी. पर कोगो ओके उनकी यह बात अच्छी नहीं लगी थी जिसकी वजह से शो और हार्दिक पंड्या को टोगो ने काफी ट्रोल किया था.

शो के तीसरे सीजन में करीना कपूर ने प्र‍ियंका चोपड़ा के एक्सेंट पर टॉन्ट किया था. करीना ने कहा- मैं प्र‍ियंका चोपड़ा से पूछना चाहती हूं क‍ि क‍ि उन्हें ये एक्सेंट मिला कहां से? वहीं सीजन के एक और एप‍िसोड में प्र‍ियंका ने करीना को उन्ही के अंदाज में करारा जवाब देते हुए कहा की – ‘उसी जगह से जहां जहां से उनके (करीना के) बॉयफ्रेंड को मिलता है’. उस वक्त करीना कपूर सैफ अली खान को डेट कर रही थीं.शो के तीसरे सीजन में दीप‍िका पादुकोण ने कई राज खोले थे. दीप‍िका ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर पर तंज कसते हुए कहा था क‍ि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड स्क‍िल्स पर काम करने की जरूरत है.शो में सबसे ज्याद कंट्रोवर्सी तब हुई जब कंगना ने करण को उनके ही शो में नेपोटिस्म का सरदार बताया था. बहरहाल जो भी हो करण फिर से एक बार सभी को इंटरटेन करने के लिए अपने नए शो के साथ जनता क बिच आ गए है देखना दिलचस्प होगा की इस बार भी यह शो कॉन्ट्रोवर्सी में घिरता है या दर्शको को इंटरटेन करने में सफल होता है

Exit mobile version