गूगल सर्च में TOP पर है Sidhu Moose Wala, 7 दिनों में सबसे ज्यादा बार किया सर्च

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला  की मौत की खबर से फैंस को बहुत झटका लगा है जिसके बाद अब फैंस अपने फेवरेट पंजाबी सिंगर का टैटू बनवा रहे हैं।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर मिलने के बाद सभी लोग हैरान है। पिछले सप्ताह पंजाब के जवाहर के गांव में गैंगस्टर ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी  हत्या के बाद सिद्दू मूसेवाला को गूगल पर कई बार सर्च किया गया। भारत के अन्य देशों में सिद्धू मूसेवाला के बारे में जाने के लिए लोगों ने गुगल पर सर्च किया।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला के गाने यूट्यूब टॉप थ्री में 2 गाने ट्रेनिंग में चल रहे हैं। तो वहीं सिद्दू का LEVELS गाना पहले और THE LAST RIDE गाना तीसरे नंबर पर ट्रेडिंग में चल रहा हैं। सिद्धू मूसेवाला ने पहले जो गाने गाए थे वो भी अब वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सिद्दू के गानों को सर्च किया जा रहा हैं। सिद्दू के गानों के  लगातार व्यूज भी अब बढ़ रहे हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला  की मौत की खबर से फैंस को बहुत झटका लगा है जिसके बाद अब फैंस अपने फेवरेट पंजाबी सिंगर का टैटू बनवा रहे हैं।

Must Read- Karan Johar जौहर की बर्थडे पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट, Shahrukh Khanऔर Katrina Kaif आए पॉजिटिव

भारत में सिद्दू मुसेवाल को किया सर्च

भारत के सभी राज्यों में सिद्धूमूसेवाला को कई बार सर्च किया गया है जिसमें हम आपको सर्च किए हुए लिस्ट भी बता रहे हैं इन राज्यों में सिद्धूमूसेवाला को सर्च किया गया।
पंजाब में 100%, अंडमान निकोबार, दादरा नगर हवेली, गुजरात में 16%, महाराष्ट्र गोवा में 15%, हरियाणा में 56%, हिमाचल प्रदेश में  79%, उत्तराखंड में 46%, असम, सिक्किम, कर्नाटक में 9%, चंडीगढ़ में 88%, मध्य प्रदेश दमन एवं दीव में 18%, महाराष्ट्र गोवा में 15%, जम्मू कश्मीर में 55%,  उड़ीसा, बिहार, त्रिपुरा में 11% दिल्ली में 44%, केरल मिजोरम में 2%, राजस्थान में 28%, मेघालय में 7%, झारखंड में 19%, तेलंगाना में नागालैंड में 6%, आंध्र प्रदेश, पांडुचेरी, तमिलनाडु में 3%, उत्तर प्रदेश में 25%, छत्तीसगढ़ में 22 %, मणिपुर में 4% सिद्धू मुसेवाला को सर्च किया गया।