Alia- Ranbir स्टारर फिल्म Brahmastra की शूटिंग हुई पूरी, जाने कब होगी रिलीज़ ?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(Alia- Ranbir) ने फाइनली 4 साल लगाकर ब्रह्मास्त्र(Brahmastra ) की शूटिंग पूरी कर ही ली। उन्होंने अपना आखिरी शेड्यूल बनारस में खत्म किया। शूटिंग खत्म होने की जानकारी खुद आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर दी।

आलिया ने एक वीडियो शेयर किया है जो की ड्रोन की मदद से फिल्माया गया है जिसमे वे किसी गांव की नदी के बीच में कुछ साधुओं के साथ नाव में बैठी है और इसी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमे उनके साथ रणबीर और अयान मुखर्जी जो फिल्म के डायरेक्टर है, भी देखे जा सकते हैं।

तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा – ” 2018 में हमने शूटिंग शुरू की थी और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अब पूरी हो गयी है। अब आप हमसे मिलिएगा सिनेमाघरों में 9 सितम्बर 2022 को ”

Must Read: Urfi Javed ने अजीबो – गरीब कपड़े पहन फैंस को चौंकाया

बता दे ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पुरे 4 साल बाद पूरी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने में बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 2 साल तो पुरे कोरोना में ही निकल गए थे। इसके बाद इसकी शूटिंग की गई और अब शूटिंग पूरी होने से फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की टेंशन कम हो गई हैं। इस फिल्म को स्टारलाईट, प्राइम फोकस, स्टार स्टूडियोज, और धर्मा प्रोडक्शंस के साथ बनाया गया है।

Must Read: OMG मिस यूनिवर्स Harnaaz का हुआ इतना बुरा हाल, फैंस का पहचान पाना मुश्किल

फिल्म में कास्टिंग की बात करे तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है सूत्रों से पता चला है कि आलिया ने खुद ही अयान से कहा था की उन्हें इस फिल्म में काम करना है क्योंकि इसमें रणबीर कपूर काम कर रहे हैं। साथ ही मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी का रोल भी अहम है। शाहरुख खान सिर्फ कैमियो रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट को कहीं बार बदला गया है लेकिन अब फिल्म 09 सितम्बर 2022 को रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ होगी।