लंदन की सड़क पर मंगलवार को गोलीबारी की घटना हुई है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। ये गोलीबारी पूर्वी लंदन में हुई है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने ये जानकारी दी। गोलीबारी की रिपोर्ट के बाद मंगलवार की सुबह हेनले रोड पर पुलिस को बुलाया गया।

तीन युवक गंभीर रूप से हुए घायल 

पुलिस ने तीन युवकों को घायल अवस्था में पाया। 20 वर्षीय एक युवक घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया और एक अन्य पीड़ित की कुछ ही देर बाद मौत हो गई। तीसरे गंभीर रूप से घायल युवक की हालत गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर 

इस मामले में पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है और हमले के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। पुलिस ने एक मृतक की पहचान कर ली है और दूसरे व्यक्ति की पहचान के लिए जांच चल रही है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से आगे आने का आग्रह किया।

अगस्त में भी हुई थी फायरिंग

इलफोर्ड में रिहायशी इलाके के कुछ हिस्सों को सील कर दिया गया है। इससे पहले बीते अगस्त के महीने में भी लंदन में फायरिंग हुई थी। तब पूर्वी लंदन में गोलीबारी में 25 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा था कि अधिकारियों को शनिवार (13 अक्टबूर) रात को वाल्थमस्टो के फॉरेस्ट राइज में फायरिंग की घटना के बाद बुलाया गया था। अधिकारियों को बताया गया कि घायल व्यक्ति को एक निजी वाहन से अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने कहा था कि प्रारंभिक जांच में ये एक लक्षित हमला लग रहा है।