भोपाल। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव का पार्थिव शरीर शनिवार को दिल्ली से विशेष विमान से भोपाल पहुंचा। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी डी शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्‍य दिग्विजय सिंह सहित अन्य लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इसी बिच स्टेट हैंगर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और दिग्विजय सिंह ने एक दूसरे से मुलाकात की। स्टेट हेंगर पर शिवराज सिंह चौहान और दिग्विजय सिंह मिले जो तस्वीरे काफी चर्चा में है। दो सियासी दिग्गजों के बीच गुफ्तगू के कई मायने बताये जा रहे है।

Also Read – केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी

यहां से सड़क मार्ग के जरिए शरद यादव की पार्थिव देह को नर्मदापुरम के माखननगर में स्‍थित उनके पैतृक गांव आंखमऊ के लिए रवाना किया गया, जहां पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुबह करीब साढ़े 11 बजे पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्‍य दिग्विजय सिंह शरद यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए ओल्ड एयरपोर्ट पहुंचे। शरद यादव का निधन गुरुवार को गुरुग्राम में हुआ था। वे 75 साल के थे। उनका जन्म जुलाई 1947 में आंखमऊ गांव में हुआ था। उन्होंने अपना राजनीतिक करियर जबलपुर से शुरू किया था।