Homeइंदौर न्यूज़शिवराज सरकार कर्मचारियों की मेहनत को कर रही अनदेखा

शिवराज सरकार कर्मचारियों की मेहनत को कर रही अनदेखा

इन्दौर (Indore News) : नेता प्रतिपक्ष फौजिया शेख अलीम ने बताया कि इन्दौर लगातार पांचवी बार देश में स्वच्छता में न.1 आया है। इन्दौर को नम्बर वन बनाने में संभागायुक्त, कलेक्टर निगम आयुक्त स्वच्छ सर्वेक्षण के अधिकारी, 85 जनप्रतिनिधियो, झोनल अधिकारी, सिएसआई, दरोगा की मेहतन है परन्तु इनके साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी का बहुत बढ़ा योगदान है। और हमे उन्हें प्रोत्साहन देना चाहिये।

शिवराजसिंह चौहान जी के मुख्यमंत्री कार्याकाल में 4 बार इन्दौर ने पुरे देश में नम्बर वन आया परन्तु शिवराजसिंह जी एक बार भी निगम कर्मचारियों का मनोबल बढाने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया और इस बार भी 2 मिठे बोल बोलकर रह गए। शहर को दिन रात साफ रखने के संकल्प के साथ काम करने वाले कर्मचारी नहीं होते तो न.1 का ताज एक सपना होता।

तीसरी बार इन्दौर के स्वच्छता में पहले नम्बर पर आने पर राज्य में माननीय कमलनाथ जी मुख्यमंत्री थे कमलनाथ जी बस निगम कर्मचारियों को 1 माह का अधिक वेतन देने की घोषण की। शिवराज जी केवल कर्मचारियों से मेहतन करवाने के लिए अधिकारीयों को निर्देश देगे पर कर्मचारीयो को बोनस देकर प्रोत्साहित नही करेगें। 4 बार प्रथम आने पर कुछ नही दिया अब पांचवी बार वेतन देकर कर्मचारियों की मेहनत को सराहना चाहिये। एक माह का अधिक वेतन मिलने से कर्मचारियों का मनोबन बढेगा। और आगे भी काम के प्रति निष्टा रखने में मदद मिलेगी।

फौजिया शेख अलीम ने संभागायुक्त श्री पवन कुमार शर्मा, कलेक्टर श्री मनीष सिंह, निगम आयुक्त श्रीमति प्रतिभा पाल को पत्र देकर मांग की है कि, अब वर्तमान सरकार एवं प्रसाशन व्दारा भी कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के निगम कर्मचारियों को 1 माह का अधिक वेतन बोनस के रूप में प्रदान।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular