Home मनोरंजन बॉलीवुड ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद इस बड़े रियलिटी शो में दिखेंगी...

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद इस बड़े रियलिटी शो में दिखेंगी Shivangi Joshi, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आज 27 साल की हो गई है। इनके जन्मदिन पर उनके फैंस उनको दिल से बधाइयां दे रहे है।

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आज 27 साल की हो गई है। इनके जन्मदिन पर उनके फैंस उनको दिल से बधाइयां दे रहे है। शिवांगी जोशी अब रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में आने वाली है। शिवांगी जोशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए बेहद उत्साहित है। अब एक्ट्रेस ने सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 16’ को लेकर बात की है। इन्होंने बताया कि वह ‘बिग बॉस 16’ में आने वाली है या नहीं ?

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शिवांगी जोशी ने बताया कि वह अभी कलर्स के लिए काम कर रही है और आगे भी कलर्स के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में आएंगी। उनसे पूछा गया कि वह ‘बिग बॉस 16’ में आएंगी ? इसके जवाब में वह कहती है कि – ‘मुझे इस बारे में अभी तक कुछ नहीं पता है। मुझे नहीं पता की मैं आगे क्या करूंगी ?’

Also Read – Shivangi Joshi ने रेगिस्तान में दिखाया Killer Look, हॉट अंदाज से फैंस को किया घायल

शिवांगी जोशी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में आने की वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि – ‘यह मेरा फेवरेट रियलिटी शो है और रियलिटी शो डेब्यू के लिए ये सबसे अच्छा शो है। इसकी मदद से ही मैं खुद को भी जान पाऊंगी। मेरे अंदर बहुत सारे डर है जिन्हें मैं भगाना चाहती हूं। मझे पहले भी कई बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ऑफर आया है लेकिन मैं अपने पुराने काम के चलते नहीं आ पाई थी।’

आपको बता दें कि शिवांगी जोशी इस शो की हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। इनके साथ ही इस शो में इस साल सृति झा, रुबीना दिलायक, फैजल शेख, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, कनिका मान और अनेरी भी आने वाले है।

Also Read – मैटेलिक फ्यूजन साड़ी में दिखा Mouni Roy का दिलकश अंदाज, फैंस हुए दीवाने

 

Exit mobile version