शिल्पा शिंदे का ओपन चैलेंज- मुझे पाकिस्तान में परफॉर्म करने से कोई रोक के दिखाए

कुछ दिन पहले बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्म किया था इसके बाद से देशभर के लोगों का उनके प्रति गुस्सा देखने को मिला।मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद उन्हें लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई।

0
81
shilpa

कुछ दिन पहले बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्म किया था इसके बाद से देशभर के लोगों का उनके प्रति गुस्सा देखने को मिला।मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद उन्हें लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई। इसी मामले को ध्यान में रखते हुए मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई द्वारा बैन लगा दिया गया था। हालांकि माफी मांगने के बाद उन पर से बैन भी हटा दिया गया। अब इस पूरे मामले पर टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने एक कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे डाला है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान में परफॉर्म करने का ओपन चैलेंज भी दिया है।

बता दें शिल्पा शिंदे का कहना है कि अगर पाकिस्तान वेलकम करेगा तो वो जरूर वहां परफॉर्म करेंगी और ऐसा करने से उनको कोई नहीं रोक सकता है। शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर मीका सिंह का सपोर्ट किया हैं ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इसमें वो बिना नाम लिए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई जैसे संस्थानों को चेतावनी देती दिख रही हैं। शिल्पा वीडियो में कह रही हैं, मेरा देश अगर वीजा देता है और दूसरा देश वेलकम करता है। तब मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी और परफॉर्म करूंगी। क्योंकि यह मेरा हक बनता है। मुझे कोई नहीं रोक सकता क्योंकि मैं आर्टिस्ट हूं। आप ऐसे किसी आर्टिस्ट पर बैन नहीं लगा सकते हैं।

शिल्पा ने कहा, मैं मीका का सपोर्ट इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मैं चाहती हूं कि ये दादागिरी अब खत्म होनी चाहिए। मैं लोगों को ये बताना चाहती हूं कि ऐसा कोई भी कानून नहीं बना है जो आपको काम करने से रोकता हो। मुझे नहीं पता कि वे पाकिस्तान जाकर अब परफॉर्म करेंगे या नहीं, पर मैं तो जल्द ही पाकिस्तान के लिए वीजा अप्लाई करने जा रही हूं और वहां जाकर शो में काम करूंगी। मैं देखना चाहती हूं कि मुझे ऐसा करने से कौन रोकेगा। मैं इस चीज को लेकर काफी सीरियस हूं।

बता दें कि शिल्पा ‘बिग बॉस 11’ की विनर रह चुकी हैं उन्होंने टीवी सीरियल्स के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है। शिल्पा शिंदे ‘भाबी जी घर पर हैं’ छोड़ने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं उन्होंने मेकर्स पर आरोप लगाया था कि वो काम ज्यादा करवा रहे हैं लेकिन उसके मुताबिक पैसे देने के लिए तैयार नहीं हैं। ये मामला जबरदस्त खबरों में रहा था इसके बाद शिल्पा को ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here