शेयर बाजार : एलआईसी हाऊसिंग फायनेंस है आपके लिए , निवेश के साथ भी और बाद भी

शेयर बाजार में आर्थिक मंदी के बाद आई हल्की बढ़ौतरी का सिलसिला भी कल गुरुवार को थम गया, जबकि पिछले 6 दिनों से उछाल जारी था। बाजार में जारी आर्थिक उथल-पुथल के बीच में भी एलआईसी हाऊसिंगफायनेंस का जून तिमाही का प्रॉफिट 500 प्रतिशत से अधिक दर्ज किया गया है।

शेयर बाजार (Share Market) में आर्थिक मंदी के बाद आई हल्की बढ़ौतरी का सिलसिला भी कल गुरुवार को थम गया, जबकि पिछले 6 दिनों से उछाल जारी था। कल गुरुवार को भारतीय घरेलू शेयर बाजार का बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज सेंसेक्स (BSE Sensex) 51.73 अंक की गिरावट के साथ बंद हुआ। बाजार में आई बारिशों के साथ बढ़ौतरी गुरुवार को मंद पड़ गई, जिससे निवेशकों के लिए फिर असमंजस की स्थिति निर्मित हो गई है। ऐसे में एलआईसी हाऊसिंग फायनेंस से उम्मीदें शेयर बाजार के एक्सपर्ट्स जता रहे हैं।

Also Read-आज के लिए पेट्रोल-डीजल की कीमतें जारी, यहां चेक करें प्रमुख शहरों का रेट

500 प्रतिशत से अधिक रहा जून तिमाही प्रॉफिट

वैश्विक और भारतीय घरेलू शेयर बाजार में जारी आर्थिक उथल-पुथल के बीच में भी एलआईसी हाऊसिंगफायनेंस का जून तिमाही का प्रॉफिट 500 प्रतिशत से अधिक दर्ज किया गया है। इसके साथ ही इस बीच कम्पनी का रेवेन्यू 5,285.5 करोड़ रुपये रहा है, जोकि पिछले आंकड़े से 9 प्रतिशत की बढ़ौतरी के साथ दर्ज किया गया है। जहां कई नामी कंपनियां अपने निवेशकों को लम्बे समय से निराश कर रहीं हैं वहीँ एलआईसी हाऊसिंग फायनेंस अपने निवेशकों को काफी समय से खुशियां और सुरक्षा प्रदान कर रही है।

Also Read-सेहत : खाएं नाश्ते में अंकुरित अनाज, स्वस्थ रहेंगे कल, सक्रिय रहेंगे आज

एक्सपर्ट्स को है भरोसा, साथ जाने की है सलाह

एलआईसी हाऊसिंग फायनेंस पर शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों का विशेष भरोसा है। उनका ये भरोसा पिछले काफी लम्बे समय से लगातार कायम है और एलआईसी हाऊसिंग फायनेंस जानकारों की पसंदीदा कंपनियों की फेहरिस्त में ऊपर वाले खाने में रही है। एक्सपर्ट एलआईसी हाऊसिंग फायनेंस कम्पनी में निवेश की सलाह अपने निवेशकों को दे रहें और भरोसा दिला रहें कि निवेशकों को निराश नहीं होना पड़ेगा,उनकी झोली जरूर भरेगी।