‘शमशेरा’ बदलेगी Ranbir Kapoor की किस्मत, टूट जाएगी सालों की छवि

जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' आने वाली है। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। ट्रेलर देखने के बाद यही लग रहा है कि रणबीर कपूर अब अपनी इमेज बदल रहे है।

बॉलीवुड(Bollywood) के एक्टर रणबीर (Ranbir Kapoor) कपूर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले है। उनकी आने वाली अगली फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जिसे देख कर फैंस काफी एक्साइटेड है। ‘शमशेरा’ के ट्रेलर में रणबीर कपूर का अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में एक्टर एक्शन कर रहे है और उनकी एक्टिंग भी बिलकुल अलग नज़र आ रही है। इस ट्रेलर को देखने के बाद लोग यह कह रहे है कि अब एक्टर की चॉकलेटी बॉय (Chocolatey Boy) वाली छवि बदल जाएगी।

‘शमशेरा’ बदलेगी रणबीर कपूर की छवि

फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर ने डकैत का किरदार निभाया है, लेकिन वह डकैती अपने लोगों के लिए करता है उनकी भलाई के लिए करता है। शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर कपूर घोड़े पर सवार होकर एंट्री करते है ऐसा शायद ही पहले उंन्होने कभी किसी फिल्म में किया होगा। उनकी ऐसी एंट्री को देख कर ही लोग चौंक गए। वहीं दूसरी तरफ एक्टर हाथ में फरसा लेकर लोगों पर वार करते हुए दिखाई देंगे एक्टर का ऐसा अवतार आज तक किसी फिल्म में देखने को नहीं मिला।

Also Read – खुलेआम श्रद्धा कपूर को किस करते-करते रह गए Ranbir Kapoor, सामने आया वीडियो

अलग है रणबीर कपूर का लुक

‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर का लुक सबसे अलग दिखाया गया है। उनके लुक को देख कर तो ऐसा ही लगता है कि फिल्म में कोई प्रेम कहानी तो नहीं है। उनके इस लुक को देख कर तो यही अंदाज़ा लगया जा रहा है कीं फिल्म या तो पौराणिक कहानी है या कोई एक्शन फिल्म है।

रणबीर कपूर ने कहा था फिल्म है ‘हटकर’

‘शमशेरा’ को लेकर रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म उनकी सभी फिल्मों में से सबसे हटकर है। इस फिल्म में उनका किरदार कोई लवर बॉय का नहीं है जो हमेशा हर फिल्म में रहता है। रणबीर कपूर की इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोग यही कह रहे अब उनकी छवि एक्शन हीरो के रूप में बदल जाएगी।

Also Read – Ranbir Kapoor का विशाखापट्टनम में हुआ भव्य स्वागत, फूलों की माला और ढोल नगाड़े से किया वेलकम