MP के सागर में बिजली विभाग की शर्मनाक हरकत, महिला को अर्धनग्न हालत में सड़क पर दौड़ने को किया मजबूर

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले से शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। जिले में बिजली बिल न जमा करने पर कुर्की करने पहुंचे कर्मचारियों की गुंडागर्दी सामने आई है। इस घटना ने पूरे प्रदेश में हड़कंप मच दिया है। यहां बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बुजुर्ग महिला से आपत्तिजनक व्यवहार किया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद ऊर्जा मंत्री ने 4 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया और कहा कि, ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं।

दरअसल सागर जिले में बहू के नाम पर बिजली बिल बकाया था और आरोपी कर्मचारी सास के घर से सामान की कुर्की कर ले जाने लगे तो महिला बदहवास हालत में विद्युत कर्मचारियों से अपना सामान छुड़ाने की जद्दोजहद करती नजर आई। इस दौरान महिला के वस्त्र भी अस्त-व्यस्त हो गए। जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग महिला पूरे कपड़े भी नहीं पहन सकी थी कि बिजली विभाग के कर्मचारी उसका सामान उठा ले गए।

यह वीडियो सामने आने के बाद बिजलीकर्मियों की इस तरह की वसूली पर सवाल उठ रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर बिजली विभाग के 4 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उन पर विभागीय जांच भी बैठाई गई है। सीएम शिवराज ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ देवरी थाने में मामला भी दर्ज किया गया है।

Also Read – आकांक्षा की मौत के बाद से बायफ्रेंड समर सिंह गायब, देखिए एक्ट्रेस का आखिरी गाना जो तेजी से हो रहा वायरल

मामला मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ा हुआ है। बहू के नाम पर बिजली बिल बकाया था और आरोपी कर्मचारी सास के घर से सामान की कुर्की कर ले जाने लगे। इसी दौरान बुजुर्ग महिला पूरे कपड़े भी नहीं पहन सकी थी कि बिजली विभाग के कर्मचारी उसका सामान उठा ले गए। महिला भागते हुए कर्मचारियों के पीछे लगी थी।

c0cc6d3c04dd3300787d17b1c1e0adfd