मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान एक स्टार किड है। वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई रहती है। सुहाना की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है। अभी तक फिल्मी करियर की शुरुआत नहीं करने के बावजूद, सुहाना लोगों के बीच चर्चाओं में बनी रहती थी, लेकिन अब हाल ही में खबर आई हैं कि जल्द सुहाना खान अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं लेकिन उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं की जाएगी। काफी लंबे समय से सुहाना खान की फिल्मों में डेब्यू की खबर आ रही थी और आखिरकार इस खबर पर मुहर लग चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक और शाहरुख के करीबी दोस्त करण जौहर ने सुहाना को अपनी फिल्म के लिए साइन किया है। वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट जानी-मानी निर्देशक जोया अख्त करेंगी। बता दें करण जौहर स्टार किड्स को लॉन्च करने की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कुछ समय पहले ही करण ने संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को अपनी फिल्म के लिए साइन किया था और अब सुहाना को साइन करने जा रहे हैं।

बता दें यह फिल्म इंटरनेशनल कॉमिक आर्ची पर आधारित बताई जा रही है और इसमें सुहाना लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं कोरोना महामारी को देखते हुए इसे सिनेमाघरों की जगह OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा सकती है। सुहाना सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं। वहीं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देती हैं।