pathan

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख 4 साल बाद एक बार फिर फिल्म “पठान” से सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहे हैं। लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी विवादों में घिर चुकी है। जबसे फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग सामने आया इसके बाद से ही गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों को लेकर काफी ज्यादा विवाद पैदा हो गया है पहले ही फिल्म विवादों से घिरी हुई है।

इस बीच पाकिस्तानी सिंगर ने किसी का नाम न लेते हुए बेशरम रंग गाने को कॉपी करने का आरोप लगाया है। जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी को दस्तक देने वाली है लेकिन इससे पहले ही फिल्म को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। लोग इसे बॉयकॉट कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने बहुत सी जगह तो फिल्म पठान के पोस्टर तक जला दिए हैं।

अब हाल ही में फिल्म के विवादित और पॉपुलर गाने बेशरम रंग गाने को लेकर एक पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिंगर ने बेशरम रंग गाने को लेकर कहा है कि यह गाना उनके पॉपुलर गाने अब के हम बिछड़े की नकल है। गौरतलब है कि सिंगर सज्जाद अली द्वारा हाल ही में अपनी सोशल मीडिया का उसे वीडियो साझा किया गया। जिसके माध्यम से उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की है।

Also Read: Esha Gupta पर टूटा दुखों का पहाड़, साल के पहले ही दिन परिवार के इस सदस्य की हुई मौत, एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल

पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली का वीडियो सामने आने के बाद से ही लोग भी उनका काफी समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं जानकारी के लिए बता दें कि फिर लो पठान को लेकर पहले ही लोगों का गुस्सा देखने को मिल चुका है। ऐसे में फिल्म पर इस तरह के कॉपी करने के इल्जाम लोगों के गुस्से को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। हालांकि अब देखना होगा कि विवादों से घिरी फिल्म पठान रिलीज होने के बाद कितना कमाल करती है।